सीएम चन्नी के परिवार में 3 मेंबर कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने कराया कोव‍िड टेस्ट, सभी रैलियों को किया रद्द

देशभर में कोरोना की मार सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं, बल्‍क‍ि नेताओं और उनके पर‍िवार पर भी पड़ रही है. शनिवार को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसा होने के बाद सीएम चरणजीत ने भी कोरोना टेस्ट कराया है और खुद को घर में क्‍वारंटाइन कर लिया है. इस बीच उन्‍होंने अपनी तमाम रैल‍ियों और मीटिंग को रद्द कर दिया है.

पंजाब के सीएम गुरुवार को लुधियाना के माछीवाड़ा में जनसभा करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके चेहरे पर कोई मास्‍क नहीं था. सीएम की इस जनसभा में चार हजार लोग मौजूद थे. हैरानी वाली बात यह है कि इन चार हजार लोगों में महज चंद लोगों ने ही मास्क पहना था और सुरक्षित शारीरिक दूरी जैसा नियम तो दिखाई तक नहीं दिया. सीएम के साथ स्टेज पर ही कुल 18 लोग थे, जिनमें से महज छह लोगों ने ही मास्क लगा रखा था.

भीड़ के बीच बेखौफ नजर आए चन्‍नी

लोगों को कोरोना की दुहाई देने वाले सीएम चन्‍नी खुद सोशल डिस्‍टेसिंग और मास्‍क पहनने के नियम का उल्‍लंघन करते हुए नजर आए थे. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें वे लोगों की भीड़ में बेखौफ खड़े नजर आ रहे थे. खास बात यह है कि न तो सीएम और न ही उनके आसपास मौजूद लोगों ने मास्‍क पहन रखा था. सीएम चन्‍नी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद यह वीडियो पोस्‍ट किया. इसमें वे लोगों के साथ सेल्‍फी खिंचवाते नजर आ रहे थे.

चन्नी ने कहा था, नौटंकी कर रहे हैं पीएम

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान ‘सुरक्षा चूक’ को लेकर बीजेपी की आलोचना का सामना कर रहे मुख्यमंत्री चन्नी ने इसके पहले गुरुवार को आरोप लगाया था कि नरेंद्र मोदी की ‘जान को खतरे की नौटंकी’ का उद्देश्य राज्य में लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई सरकार को गिराने का है. चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के एक सम्मानित नेता हैं, लेकिन उनके कद के नेता को इस तरह की ‘घटिया नौटंकी’ में शामिल होना शोभा नहीं देता.