मकान का ताला तोड़कर 35 हजार ले गए चोर

बिलासपुर 07 जनवरी (वेदांत समाचार) । सीपत क्षेत्र के देवरी में चोरों ने श्रमिक के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 35 हजार नकद पार कर दिए। श्रमिक ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

सीपत क्षेत्र के देवरी में रहने वाले राजेश मधुकर मजदूरी करते हैं। बीते दिनों वे काम करने महाराष्ट्र गए थे। एक जनवरी को उनके ममेरे भाई राजेंद्र की मौत हो गई। इस खबर को सुनकर वे महाराष्ट्र से वापस आ गए। वे अपनी मां रामेश्वरी मधुकर को लेकर मामा के घर अपने ममेरे भाई के ​क्रियाकर्म में शामिल होने चले गए। शुक्रवार की सुबह वे अपने घर वापस आए।

इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने कमरे में सामान बिखेर दिया था। चोरों ने राजेंद्र की मजदूरी के 15 हजार रुपये समेत 35 हजार रुपये पार कर दिए थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

लोन में लिए थे रुपये

पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि महाराष्ट्र से वह मजदूरी के 15 हजार रुपये लाया था। इसके अलावा उसकी मां रामेश्वरी ने मकान बनवाने के लिए महिला स्व सहायता समूह के माध्यम से 20 हजार रुपये का लोन लिया था। चोरों ने मजदूरी की रकम के साथ ही लोन की रकम भी पार कर दी। इससे राजेंद्र के परिवार के सामने आर्थिक समस्या आ गई है।