PM नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए CM शिवराज सिंह ने किया महामृत्युंजय का जाप, प्रदेश भर में BJP का पूजा-पाठ

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में सुरक्षा में हुई चूक के बाद मध्य प्रदेश पीएम की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय का जाप किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु और रक्षा के लिए भोपाल (Bhopal) के गुफा मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BD Sharma) ने उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिए जाप किया, इसके साथ ही ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भी जाप हो रहा है. महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के साथ-साथ सभी जिलों में मशाल जुलूस भी आयोजित किए जा रहे हैं. इसके साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पीएम की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से स्पष्टीकरण देने की मांग की है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम की सुरक्षा में चूक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से स्पष्टीकरण मांगा है.

कांग्रेस और गांधी परिवार ने नहीं छोड़ी कोई कसर: शिवराज सिंह

मिश्रा ने आगे कहा कि सोनिया गांधी से कहा है कि आपने भी सुरक्षा में चूक का दंश झेला है तो आपसे ज्यादा इस चूक को कौन जान सकता है. इससे पहले बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश की करोड़ों जनता और भगवान को धन्यवाद कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, ये इस देश में पहले कभी नहीं हुआ.

प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि ये प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं, ये राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है. क्या कांग्रेस की सरकार नफरत से इतनी भर गई है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल जाए. ये आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिए कभी कांग्रेस का माफ नहीं करेगी.