बिलासपुर के रेड चिली, हैवन्स समेत पांच बार में रायपुर आबकारी की दबिश…

बिलासपुर 05 जनवरी (वेदांत समाचार)। आबकारी विभाग की अलग-अलग जिलों की टीम को दूसरे जिलों में कार्रवाई के लिए भेजी जा रही है। बिलासपुर जिले के अधिकारियों को रायपुर के बार और ढाबों की जांच के लिए भेजा गया। वहीं, रायपुर और राज्य स्तरीय उड़नदस्ता टीम ने शहर के छह बार और ढाबों की जांच की। इस दौरान अनियमितता पाए जाने पर बार संचालकों को नोटिस जारी किया गया है। वहीं, एक ढाबे में शराब परोसी जा रही थी।

आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि सीएम भूपेश बघेल ने शराब की अवैध बिक्री रोकने लगातार कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस पर आबकारी आयुक्त निरंजन दास ने अलग-अलग जिले के अधिकारियों की टीम बनाकर दूसरे जिलों में कार्रवाई करने कहा है। राज्य स्तरीय उड़नदस्ता, संभागीय उड़नदस्ता संभाग रायपुर व रायपुर जिले की संयुक्त टीम ने बिलासपुर जिले के छह बार और छह ढाबों में दबिश दी।

इस दौरान टीम को पेट्रीशियन और एक अन्य बार में अनियमितता मिली। इसके अलावा रेड चिली बार, होटल हैवन्स बार में भी अनियमितता पाई गई। चारांे बार से आबकारी टीम ने 98 लीटर शराब जब्त किया है। वहीं, टीम ने रायपुर रोड स्थित खालसा पंजाबी ढाबे में शराब पिलाने पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

जिले की आबकारी टीम ने रायपुर में की कार्रवाईबिलासपुर जिले के अधिकारियों को रायपुर जिले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। इस पर जिले की टीम ने रायपुर के कैरी ओके बार, ओटीवाय बार समेत पांच बार में दबिश दी। बार में अनियमितता पाए जाने पर संचालकों को नोटिस जारी किया गया है। वहीं, एक ढाबे में शराब पिलाए जाने पर कार्रवाई की गई है।