कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में भाजपा अध्यक्ष गिरफ्तार, नड्डा बोले- ये लोकतंत्र की हत्या

तेलंगाना एएनआइ। तेलंगाना में भाजपा अध्यक्ष बी संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा कई बड़े नेताओं ने संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। नड्डा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या के समान है।

गौरतलब है कि भाजपा नेता संजय कुमार रविवार शाम राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान करीमनगर की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। वहीं, अब करीमनगर जिला अदालत ने उन्हें 14 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है। संजय कुमार राज्य में शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर करीमनगर में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

नड्डा ने कहा, ‘भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी संजय कुमार अपने कार्यालय में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस जबरन उनके कार्यालय में घुसी और उनके साथ मारपीट की।’ नड्डा ने आगे कहा कि केसीआर सरकार हाल के उपचुनावों में भाजपा की जीत और राज्य में हमारी पार्टी को मिल रहे समर्थन को देखकर बौखला गई है। उन्होंने कहा कि हम पुलिस कार्रवाई के खिलाफ सभी कानूनी और लोकतांत्रिक उपाय करेंगे।

वहीं, केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने भी तेलंगाना पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है।