BREAKING : कोहरे के चलते हुआ हादसा, पांच शिक्षिकाएं चोटिल, दो की हालत गंभीर

आगरा 03 जनवरी (वेदांत समाचार)।सोमवार सुबह स्कूल बस और ऑटो में टक्कर हो गई। कोहरे के चलते फतेहाबाद रोड पर हादसा हुआ। हादसे में ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें सवार पांच शिक्षिकाएं घायल हो गई हैं। दो की हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है।

कोहरे के चलते हुआ हादसा
डौकी थाना अंतर्गत कबीस गांव के पास आगरा-फतेहाबाद रोड पर सुबह करीब आठ बजे स्कूल बस और आटो की भिड़ंत हो गई। बताया गया है कि डौकी क्षेत्र में विद्या देवी इंटरनेशनल स्कूल है। वहां पर आगरा के ताजगंज क्षेत्र से शिक्षिकाएं पढ़ाने आती हैं।

सोमवार को आटो में पांच शिक्षिकाएं स्कूल जा रही थीं। सामने से कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल की बस आ रही थी। कोहरा होने के कारण बस और ऑटो की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में आटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे आटो में बैठी शिक्षिकाएं भी दब गईं। हादसा होने पर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आटो में फंसी शिक्षिकाओं को बाहर निकाला। सूचना पर डौकी थाने से पुलिस फोर्स भी आ गया। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में घायल शिक्षिका।

हादसे में घायल शिक्षिका।

दो शिक्षिकाओं को ज्यादा चोट
पुलिस ने बताया कि आटो में डौली, नीलू, सिमरन, हिना और बबीना नाम की शिक्षिका बैठी थीं। सभी को उपचार के लिए भेज दिया गया है। दो शिक्षिकाओं के हाथ और पैर में फ्रैक्चर है। उन्हें आगरा में शांति मांगलिक हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार किसी बच्चे को कोई चोट नहीं आई है।