कोयला व्यापारी व ट्रांसपोर्टर समेत 3 जुआरी पकड़ाए, 2 लाख 45 हजार रुपए जब्त

बिलासपुर 31 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। रिहायशी कॉलोनी में गुरुवार की शाम जुए की महफिल सजी थी। जहां पुलिस ने दबिश देकर कोयला व्यापारी, ट्रांसपोर्टर समेत तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने दो लाख 45 हजार रुपए जब्त किया गया है।

मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र के आशीर्वाद वैली कालोनी का है। SP पारुल माथुर ने सभी थाना प्रभारियों को जुआ-सट्‌टा पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं। लेकिन, इसके बाद भी थानेदार जुआरियों पर कार्रवाई करने रूचि नहीं ले रहे हैं। ऐसे में पुलिस अफसरों को जुआ का अवैध कारोबार संचालित होने की लगतार शिकायतें मिल रही है। गुरुवार को SP माथुर को सूचना मिली कि नया बस स्टैंड के पास स्थित आशीर्वाद वैली के एक मकान में रसूखदार जुआरियों का फड़ जमा है।

खबर मिलते ही उन्होंने टीम बनाकर कार्रवाई करने कहा। इस पर पुलिस की टीम आशीर्वाद वैली पहुंची, जहां एक मकान के बरामदे में जुआरियों का फड़ जमा था। पुलिस ने मौके पर तीन जुआरियों को पकड़ लिया। उनके पास से दो लाख 45 हजार रुपए जब्त किया गया है। सभी रसूखदार जुआरियों को चकरभाठा पुलिस को सौंप दिया गया है। TI सुनील तिर्की ने बताया कि कोयला कारोबारी भुवनेश्वर गोयल उर्फ मुंडा गोयल, ट्रांसपोर्टर राजू खान और दीपू उर्फ संजू मानिकपुरी घर के बरामदे में जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।