भूखे बेटे ने पिता को दे डाली ऐसी धमकी कि बाप ने फौरन दर्ज करा दी FIR

‘सोशल मीडिया की दुनिया’ में एक बेटे की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसके बारे में जानने के बाद कोई भी हैरान रह जाए. 29 साल के इस युवक ने भूख लगने पर अपने पिता को ऐसी अजीबोगरीब धमकी दे डाली कि पिता ने उसके खिलाफ फौरन FIR दर्ज करवा दी. तो आइए जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई, जो एक पिता ही अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने पहुंच गया.

ये तो हम सभी जानते हैं कि भूखे पेट कोई भी चिढ़चिढ़ा हो जाता है. वहीं, कई लोग तो अपना आपा तक खो बैठते हैं. उन्हें समझ में नहीं आता कि वे क्या कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही बीते दिनों मलेशिया में एक युवक के साथ हुआ. भूख के चलते इस युवक को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने पिता को धमकी दे डाली. दरअसल, 29 साल के अदीब को भूख लग रही थी. उसे बर्गर खाने का मन था. जब भूख उसे बर्दाश्त नहीं हुई, तो उसने एक बर्गर के बदले अपने पिता को उसका घर जलाने की धमकी दे दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौंका देने वाली ये घटना मलेशिया के बाटू केव्स (Batu Caves) की है. जहां एक पिता को अंदाजा भी नहीं था कि उसका ही बेटा उसे ऐसी धमकी दे देगा, जिससे घबराकर उसे उसके खिलाफ ही कार्रवाई करने की अपील करनी पड़ेगी. 27 दिसंबर को अदीब ने अपने पिता को फोन कर कहा था- अगर आप मेरे लिए बर्गर लेकर नहीं आए, तो मैं पूरे घर को आग लगा दूंगा.

इस धमकी के बाद अदीब के पिता इतने घबरा गए कि उन्होंने बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. जिसके बाद अगले ही दिन पुलिस ने अदीब को घर से गिरफ्तार कर लिया. फिर मामला कोर्ट पहुंचा, जहां पता चला कि अदीब महीने के 17 हजार कमाता था. अदीब के वकील ने दलील दी कि अदीब की महीने की कमाई काफी कम है, इसलिए उसे कम से कम सजा दी जानी चाहिए.

वहीं, पिता अदीब के वकील का कहना है कि एक बाप को इस तरह की धमकी देने वाले बेटे को कड़ी सजा दी जानी चाहिए. वकील ने जज से अपील की कि उसे ऐसी सजा दी जाए, जिसे वह जिंदगीभर याद रखे. साथ ही कहा कि इस केस से हर उस बेटे को सीख मिलनी चाहिए, जो अपने पिता की इज्जत नहीं करते हैं. इसके बाद कोर्ट ने अदीब को पांच महीने की जेल की सजा सुनाई. अब सोशल मीडिया पर ये अजीबोगरीब केस सुर्खियों में है.