गर्लफ्रेंड की डायट देखकर शर्मिंदा हुआ ब्वॉयफ्रेंड, पार्टी में खाया पेटभर खाना

जब हम किसी के साथ किसी रिश्ते में होते हैं, तो हम एक-दूसरे का बेहद ख्याल रखते हैं. अपने पार्टनर की हर चीज का ध्यान और ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी होती है. खासतौर पर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) के रिलेशनशिप में लोग खाने-पीने से लेकर छोटी-छोटी ज़रूरतों पर ध्यान देते हैं, लेकिन अब जो सामने आया है वो बेहद ही अजीबोगरीब है. दरअसल, एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर वो दंग रह गई. हमें यकीन है आप भी इस बात को जानकार हैरान रह जाएंगे.

आप सभी को बता दें एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डिनर पार्टी में गई थी. जहां पर उसने पेटभर के खाना खाया था, जिसके बाद वो वापस आ गई. लड़की को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि उसका पार्टनर ये बिलकुल भी पसंद नहीं करता कि इस तरह के खाने-पीने का तरीका बेहद गलत है. जब उसे ये बात पता चली तो उसे कुछ भी समझ नहीं आया और उसने लोगों से राय लेने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बात साझा की. जिसके बाद काफी सारे रिएक्शंस देखने को मिले.

लड़की ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए बताया- मैं जिस लड़के के साथ पिछले 7 महीने से रिश्ते में हूं, उसने अपने घर फैमिली डिनर पर मुझे इनवाइट किया. जब मैं लड़के के घर पहुंची तब मैंने सभी व्यंजनों का स्वाद लिया और भरपेट खाना खा लिया. जिसके बाद लड़के ने मुझे अजीब नज़रों से देखना शुरू कर दिया. जैसे ही मैं और मेरा बॉयफ्रेंड डिनर पार्टी से लौटकर आए, मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने इस बात को लेकर लताड़ना शुरू कर दिया कि मुझे बिल्कुल भी मैनर्स नहीं हैं. मेरे ब्वॉयफ्रेंड का कहना था कि डिनर पार्टी के दौरान लड़की ने इतना सारा खाना खाया कि उसे शर्मिंदगी होने लगी.

इस बात को सुनकर लड़की ने बताया- मुझे हमेशा से यह बताया गया है कि जब भी किसी के घर खाने पर जाएं, तो खाना प्लेट में पूरा खत्म करना चाहिए, ताकि सामने वाले को बुरा न लगे. इस तरह सब कुछ खा लेना उसकी बदतमीज़ी दिखाता है, जबकि दूसरे को भी शर्मिदा करने वाला है. इस खबर को उस लड़की ने रेडिट पर शेयर किया है, जिसके बाद से लोगों ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा- लड़की को तुरंत ही ऐसे लड़के को छोड़ देना चाहिए, जो इस तरह के संस्कारों की दुहाई देता हो. इसके अलावा लोग इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.