Crime : गर्लफ्रेंड को हिल स्टेशन घुमाने के लिए शख्स ने लूट की घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Crime in Delhi: दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट से एक अजीब मामला सामने आया है, पुलिस ने लूटपाट के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो नाबालिग शामिल है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को नए साल पर हिल स्टेशन पर घुमाने के लिए चोरियां कर रहा था. आरोपी की पहचान 22 साल के पवन के रूप में हुई है जो कि हरियाणा के बल्लभगढ़ का रहने वाला है. एडिशनल डीसीपी द्वारिका विक्रम सिंह की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी के पास से पुलिस एक कार एक मोबाइल फोन और ₹3000 कैश बरामद किए हैं.

लूट की घटना को दे रहे थे अंजाम


पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 24 दिसंबर की रात 3:15 पर एक पीसीआर कॉल रिसीव हुई. जिसमें द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में पीड़ित ने बताया कि द्वारका सेक्टर 3 के पास 3 लोगों ने उसकी गाड़ी छीन ली है, पीड़ित ने बताया कि रेड लाइट के पास जब अपनी गाड़ी में बैठा था तो 2 लोग उसके पास आए और उन्होंने कहा कि आपकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया है, जिसके बाद जब वह गाड़ी खोलकर पीछे देखने के लिए पहुंचा तो उन लोगों ने उसे मारना शुरू कर दिया और उसका मोबाइल छीन लिया और वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित ने ही पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी. इसके साथ ही इन आरोपियों को पुलिस ने अन्य कर्ई चोरी और लूटपाट की घटनाओं में भी संलिप्त पाया है.

24 दिसंबर की एक घटना है जहां रात 8:00 बजे के करीब आरोपियों ने स्कूटी पर सवार होकर ₹8000 कैश और मोबाइल फोन लूटा, जिसकी शिकायत एक दुकानदार की ओर से पुलिस को की गई, तीसरा मामला 22 दिसंबर का है जिसमें कंप्लेंट मिली थी कि आरोपी एक घर में जबरन घुस गए और वहां से उन्होंने ₹11000 की लूट को अंजाम दिया. इसके साथ ही 26 दिसंबर को पुलिस स्टेशन द्वारका में शिकायत मिली की एक पीड़ित स्कूटी सवार जब कहीं जा रहा था तो एक ऑटो ने उसे टक्कर मार दी जिसमें कि 4 से 5 लड़के सवार थे और उन्होंने उसके ₹10000 लूट लिए.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार


इन सभी मामलों में आरोपी पाए गए 22 साल के पवन और दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है मुख्य आरोपी पवन जो कि हरियाणा के बल्लभगढ़ का रहने वाला है. उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इन सभी लूटपाट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया, एडिशनल डीसीपी विक्रम सिंह की ओर से जानकारी दी गई 23 दिसंबर की घटना जिसमें कि आरोपी ने एक कार सवार के साथ लूटपाट की और उसकी गाड़ी और फोन को चोरी कर लिया, इस घटना की शिकायत मिलने पर 48 घंटे के भीतर ही आरोपी को ढूंढ निकाला गया और उससे गाड़ी, मोबाइल फोन,चाबी और कैश बरामद कर लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड को हिल स्टेशन घुमाना चाहता था जिसके लिए वह चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.