OnePlus 10 Pro अगले साल 4 जनवरी को होगा लॉन्च, प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू…

वनप्लस हर साल की पहली तिमाही में अपने फ्लैगशिप फोन की नई सीरीज को पेश करता है. इस बार कंपनी ने वनप्लस 10 प्रो जनवरी में लॉन्च करने जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने चीन में प्री रजिस्ट्रेशन शुरू भी कर दी है. इसकी जानकारी कंपनी ने खुद शेयर की है. यह जानकारी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर की है. साथ ही कंपनी ने प्री रजिस्ट्रेशन के लिए कई विकल्प भी दिए हैं और उनके लिंक भी शेयर किए हैं. प्री रजिस्ट्रेशन कराने वालों को कंपनी की तरफ से करीब 1000 युआन का गिफ्ट भी मिलेगा, जिसकी भारत में कीमत करीब 11 हजार रुपये होगी. हालांकि अभी भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इससे पहले वनप्लस के सीईओ और ओप्पो के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर पेट लाऊ ने बताया था कि वनप्लस 10 प्रो को जनवरी में लाइव कर दिया जाएगा. इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी 5 जनवरी को अपना फोन लॉन्च करेगी. लेकिन कंपनी ने अब ऑफिशियल रूप से बता दिया है कि यह फोन 4 जनवरी को दस्तक देगा. हालांकि अभी तक इस बात को नहीं बताया है कि कंपनी 4 जनवरी को कितने प्रोडक्ट पेश करेगी और क्या यह स्टैंडर्ड वेरियंट होगा या फिर प्रो वेरियंट होगा.

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पोस्ट में हाल ही में सीईओ ने जानकारी दी थी कि आने वाला वनप्लस का फोन एलटीपीओ 2.0 डिस्प्ले पर काम करेगा, जिसकी मदद से यूजर्स को बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी. LTPO टेक्नोलॉजी को एप्पल ने तैयार किया है, ताकि यूजर्स को बेहतर और फ्लेक्सीबल रिफ्रेश रेट प्राप्त हो सके. इसमें 1hz से लेकर 120hz तक का रिफ्रेश रेट मिल सकता है.

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो वनप्लस के इस मोबाइल फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. साथ ही तीसरा और आखिरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है, जो 3x ऑप्टीकल जूम के साथ सपोर्ट के साथ आता है.

हालांकि इस फोन की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशन के लिए हमें 4 जनवरी तक का इंतजार करना होगा. साथ ही यह भारत में कब लॉन्च होगा, उसके बारे में अभी बहुत अधिक जानकारी शेयर नहीं की है. बताते चलें कि कंपनी ने अभी तक भारत में वनप्लस 9आरटी को भी पेश नहीं किया है.