‘वेलकम 3’ के लिए फिर साथ आई अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल की तिकड़ी, 2022 में शुरू होगी शूटिंग..

बॉलीवुड की कई ऐसी फ्रेंचाइजी है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. खासकर उस फिल्म के कुछ किरदार जैसे अमर हो गए हों. उनका जिक्र सुनते ही दर्शकों का उत्साह बढ़ जाता है. ऐसी ही एक हिट फ्रेंचाइजी है फिल्म ‘वेलकम’ की. वेलकम के 2 पार्ट का चुके हैं और दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. खास कर इस फिल्म के तीन किरदार इसकी जान जिन्हें अनिल कपूर (Anil Kapoor), नाना पाटेकर (Nana Patekar) और परेश रावल (Paresh Rawal) ने निभाया है. अब खबर आ रही है कि इसके तीसरे पार्ट के लिए इस तिकड़ी ने फिर से वापसी कर ली है.

Bollywood Hangama की रिपोर्ट के अनुसार, वेलकम 3 के लिए परेश रावल, नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने वापसी कर ली है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी होने वाली है. बॉलीवुड हंगामा के सोर्स के मुताबिक फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इस फिल्म के मेकर्स ने इसे 2022 के मध्य तक फ्लोर पर लाने को तैयारी कर ली है. इस फिल्म के तीन मुख्य कलाकार भी इस टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं. इन तीनों के अलावा इस फिल्म में किसी बड़े स्टार को कास्ट करने की तैयारी भी चल रही है. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी.

अक्षय कुमार की मौजूदगी में पहला पार्ट हुआ था जबरदस्त हिट

इस फिल्म का पहला पार्ट 2007 में रिलीज हुआ था. तब ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में थी. इस फिल्म में इन तीनों के अलावा अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी थीं. इसका पहला पार्ट जी दर्शकों को कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में जरूर रहता है. उस फिल्म मशहूर एक्टर फिरोज खान अंतिम बार नजर आए थे. उसके बाद 2009 में फिरोज खान की मृत्यु हो गई थी. उस फिल्म के बाद से नाना पाटेकर और अनिल कपपोर की।जोड़ी को खूब पसंद किया जाने लगा था.

दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम थे स्टारकास्ट का हिस्सा

इसके बाद इस फिल्म की अगली क़िस्त आई जो वेलकम की सीक्वल थी. लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ की जगह श्रुति हासन को कास्ट किया गया. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह भी काम करते नजर आए थे. ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म को समीक्षकों ने बुरी तरह नकार दिया था लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया और ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करके हिट की लिस्ट में आ गई. इसे अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था.