हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती; मोबाइल पर बात, फिर हुई मुलाकात….

आगरा-दिल्ली 24 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद गैंगरेप की कहानी सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती
फिरोजाबाद के टूंडला निवासी युवती ने सिकंदरा थाना पुलिस को बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। उसने बताया कि करीब 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी कृष्णा नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। 10 दिसंबर को पहली बार दोनों ने एक-दूसरे से फोन पर बात की। युवक उससे मिलने की जिद करने लगा। इस पर दोनों के बीच 19 दिसंबर को मिलने की बात तय हुई।

जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी

19 दिसंबर की दोपहर 1 बजे युवती वाटर वर्क्स चौराहे पर पहुंची। यहां पर कृष्णा अपनी थार गाड़ी लेकर आया था। वह गाड़ी में बैठ गई। उसमें युवक का एक और दोस्त बैठा था। वाटर वर्क्स से वे लोग सिकंदरा होते हुए फरह टोल तक गए। वहां से लौटकर आगरा आए। आरोप है कि रास्ते में युवक ने जबरन युवती को बीयर पिलाई। विरोध करने पर मारपीट की। फिर गाड़ी में दोनों युवकों ने उसके साथ रेप किया। साथ ही उसको जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद वाटर वर्क्स चौराहे पर छोड़ दिया।

दो युवक हिरासत में
सीओ हरीपर्वत लखन कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एत्मादपुर निवासी कृष्णा और उसके दोस्त हेमंत को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया गया था। मेडिकल रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल और युवती के बयान व साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, साइबर सेल भी मामले की जांच कर रही है। घटना के समय युवकों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।