Nora turns Approver : नोरा फतेही ने निकाला सुकेश चंद्रशेखर केस से बचने का तरीका, बनेंगी ईडी की गवाह, खोलेंगी नए राज?..

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड जांच एजेंसियों की रडार पर है. आए दिन किसी न किसी फिल्मी कलाकार से पूछताछ हो रही है. फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) नाम का ठग सुर्खियों में है. सुकेश चंद्रशेखर से बड़े-बड़े गिफ्ट लेने वाली एक्ट्रेस में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज (Jaqueline Fernandez) जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल है हालांकि इन एक्ट्रेस ने इस व्यक्ति से खुद को विक्टिम बताया है और अब नोरा ने सुकेश के खिलाफ बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है.

ईडी की गवाह बनेंगी नोरा फतेही

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर आरोप लगा था कि नोरा को ठग सुकेश की पत्नी लीना पॉल (Leena Paul) के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटेंड करने के बदले में एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिया गया था. हालांकि नोरा ने इन सभी आरोपों को नकारा था. अब नोरा फतेही अब इस केस में प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी. कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में नोरा अब सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर सामने आएंगी. मतलब अब नोरा जब सुकेश के खिलाफ आगे आयेंगी तो कई राज से पर्दा उठेगा तो ऐसे देखना भी दिलचस्प होने वाला है. अब सुकेश किस किस सेलेब्स के नाम को लेने वाला है जो उसके संपर्क में थे

नोरा के नाम पर सुकेश ने भरी थी हामी

बता दें ईडी के अधिकारी जब सुकेश चंद्रशेखर को कोर्ट रूम में ले जा रहे थे तो पत्रकारों ने उससे पूछा कि क्या उसने फतेही को कार गिफ्ट की थी इस पर उसने जवाब में हां कहा था. वहीं सुकेश के इस स्टेटमेंट पर एक्ट्रेस का कहना है कि यह कार उन्हें सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया ( Leena Maria Paul) ने चेन्नई में एक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले में दिया था. उनके आधिकारिक बयान में उन्होंने दावा किया है कि वो इस केस की ‘विक्टिम’ हैं. वो किसी भी तरह के मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल नहीं हैं.

200 करोड़ की ठगी का आरोप है सुकेश पर

गौरतलब है कि रेनबैक्सी के मालिक की पत्नी से 200 करोड़ की उगाही करने वाला सुकेश कभी खुद को PMO तो कभी गृह मंत्रालय का अधिकारी बता कर लोगों से बात किया करता था.उसका नाम बॉलीवुड के कुछ अन्य लोगों से भी जुड़ा पाया गया है जिसमें नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर आदि प्रमुख हैं.अदालत ने चंद्रशेखर और उसकी पत्नी एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल को यहां एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की कथित जबरन वसूली से जुड़े मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया.