डांस क्लास के नाम पर बच्चियों का रेप करता था टीचर! अश्लील Video बनाकर ऐंठे रुपए; जानिए कैसे खुला मामला….

कानपुर 21 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक डांस टीचर सालों से डांस सिखाने के नाम पर मासूम बच्चियों का योन शोषण कर रहा था. इतना ही नहीं, टीचर बच्चियों की अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल (Blackmail) भी करता था. इस बात का खुलासा उस दौरान हुआ, जब एक बच्ची डर कर अपनी मां के बैंक खाते से 19 हजार रुपए की रकम ट्रांसफर की. वहीं, खाते से पैसा गायब होने की शिकायत पर मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं, इसकी जांच क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने की तो पूरा मामले का पर्दाफाश हुआ. इसके बाद पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने डांस टीचर हिमांशु सोनी उर्फ आर्यन के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई.

दरअसल, ये मामला कानपुर शहर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र का है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस को उसके मोबाइल से 14 अलग-अलग युवतियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं. हालांकि आरोपी डांस टीचर इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर परिवार वालों से भी हजार रुपए ऐंठ चुका हैं.

पिछले 4 साल से चला रहा था डांस क्लासेज

इस मामले में गोविंद नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी डांस टीचर आर्यन सोनी उर्फ़ हिमांशु सोनी को बच्ची को ब्लैकमेल करने के आरोप में जब गिरफ्तार किया तो पता चला कि वह अर्बन डांस एकेडमी के नाम से दबौली में पिछले 4 साल से डांस क्लासेज चला रहा था. इसमें उसने अपने जाल में फंसाकर 3 मासूम नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण किया. उसने बच्चियों के आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए थे. ये सारे वीडियो पुलिस को आरोपी आर्यन सोनी के मोबाइल से मिले हैं.

आरोपी ने नाबालिग युवती का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी हिमाशू ने इलाके की 14 साल की छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते हुए पोर्न बना लिया. इसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपए मंगाए. इस दौरान छात्रा ने मां के मोबाइल से चोरी से 19 हजार ट्रांसफर भी कर दिया. हालांकि मां ने खाते से रुपए कटने पर साइबर ठगी समझकर गोविंद नगर थाने में FIR दर्ज कराई. इस पर साइबर सेल की टीम ने जब इस मामले की जांच की तो परत दर परत खुलती चली गई.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर भेजा जेल

वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी डांस टीचर के खिलाफ रेप (376), अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने (377) , आईटी एक्ट (389) के साथ समेत पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.