BREAKING : राजधानी की महिला नेत्री पॉर्न वीडियो में आई नजर, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, शिकायत दर्ज

राजधानी की एक म​हिला नेत्री का चेहरा पॉर्न वीडियो में नजर आया है। जिसके बाद से वह वीडियो सोशल मीडिया पर ​तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी जानकारी मिलते ही महिला नेत्री ने तत्काल मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पूरा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। महिला नेत्री राजनीतिक पार्टी से ताल्लुक रखती है। अपनी शिकायत में उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की बात कही है।

वीडियो में की गई है छेड़छाड़

राजस्थान की राजधानी जयपुर की जिस महिला नेत्री का वीडियो वायरल हो रहा है, उन्होंने इस मामले को लेकर बताया और शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सामान्य वीडियो को एडिटिंग कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है। दरअसल, महिला का जो अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, वह बस्सी में आरओबी के लोकार्पण के समय का वीडियो है। इस वीडियो को एडिट कर अश्लील बनाया गया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

सख्त कार्रवाई की मांग

इस मामले में महिला ने सामान्य वीडियो को एडिट कर अश्लील वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बस्सी थाना प्रभारी अरुण पुनियां मामले की जांच कर रहे हैं। राजस्थान में ये कोई पहला मामला नहीं है जहां किसी महिला का वीडियो एडिट कर उसे अश्लील बनाया गया हो। एक साल पहले जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में 23 साल की युवती भी ऐसे ही एक मामले का शिकार हुई थी।