KORBA : दिनदहाड़े आंख में मिर्ची पाउडर डालकर टायर दुकान के कर्मचारी से 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा 20 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। जिले में दीपका थाना अंतर्गत आज सोमवार को दिनदहाड़े टायर दुकान के कर्मचारी से आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 5 लाख की लूट की घटना सामने आ रही है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


जिले के बाकी मोंगरा स्थित एसबीआई बैंक से ₹500000 रुपये आहरित कर जेके टायर का कर्मचारी दीपिका आ रहा था जैसे ही कर्मचारी चाका बुड़ा गांव के पास वह पहुंचा ही था तभी उसकी आंख में मिर्ची पाउडर डालकर अज्ञात लोगों ने ₹500000 लूट लिए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । पुलिस ने दोनों पीड़ितों से घटना की जानकारी ली और अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी चमनकुमार पात्रे पिता चेतन दास उम्र 30 साल निवासी बांकीमोंगरा जो कि वोल्वो लीन कंपनी में सेल्स आफिसर के पद पर पदस्थ है आज दिनांक को प्रार्थी 10:30 बजे स्टेट बैंक बांकीमोगरा गजरा से जेपी टायर वाले विनोद अग्रवाल का 5,00000/रूपये बैंक से निकाल कर दीपका में अपना काम निपटा कर कोरबा जाने के लिये निकला हुआ था तभी घटना समय को एक बाईक में दो लोग पीछे से आये और प्रार्थी के ऑख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके बैग को लूटकर भाग गये है। जिसकी सुचना पर दीपका पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर आरोपियों कि तलाश में जुट गई है।