करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सोहेल खान, जानिए एक्टर की नेटवर्थ

सोहेल खान (Sohail Khan) फुल पैकेज हैं. वह एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सभी हैं और तीनों ही रोल बहुत ही बखूबी निभाते हैं. सोहेल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोहेल सलमान खान के छोटे भाई हैं और लुक्स में सभी को कड़ी टक्कर देते हैं. सोहेल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डायरेक्टर की थी. उन्होंने फिल्म औजार को डायरेक्ट किया था. उसके बाद उन्होंने साल 2002 में मैंने दिल तुझको दिया से बतौर एक्टर एंट्री की थी.

सोहेल अब अपना सारा फोकस फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने पर रखते हैं. उन्होंने सलमान खान की राधे के प्रोडक्शन से वापसी की थी. सोहेल खान अपने काम से करोड़ों में कमाई करते हैं. आज सोहेल के बर्थडे पर आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताते हैं.

सोहेल खान की नेटवर्थ

सोहेल खान की इनकम का मेजर सोर्स एक्टिंग और मूवी प्रोड्यूस करना है. नेटवर्थदेखो डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल खान की नेटवर्थ 109 करोड़ है.

सोहेल खान का घर

सोहेल खान मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनका घर मुंबई के ब्रांदा वेस्ट में बना हुआ है.

सोहेल खान को है गाड़ियों का शौक

सोहेल खान को गाड़ियों का बहुत शौक हैं. उनके पास करोड़ों की गाड़ियां हैं. उनके पास ऑडी क्यू7, टोयोटा लेक्सस और लैंड क्रूसर है.

सोहेल खान ने फैशन डिजाइनर सीमा सचदेव से शादी की है. दोनों ने भागकर शादी की थी. सोहेल और सीमा की लव स्टोरी काफी अनोखी है. सीमा अभी भी काम करती हैं. उनका एक फैशन लेबल है. वह अपनी दो सहेलियों सुजैन खान और माहीप कपूर के साथ फैशन स्टोर देखती हैं. उनके फैशन स्टोर का नाम बांद्रा 190 है.

सोहेल खान के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने इंडस्ट्री में मैंने दिल तुझको दिया से रखा था. इस फिल्म में उनके साथ समीरा रेड्डी लीड रोल में नजर आईं थीं. इसके अलावा उन्होंने मैंने प्यार क्यों किया, सलाम ए इश्क, ए ट्रिब्यूट टू लव, गॉड तुसी ग्रेट दो, वीर और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों में काम किया है.

सोहेल ने औजार के अलावा हैलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. सोहेल ने टीवी शोज को भी जज किया है. उन्होंने साल 2011 से 2018 तक कॉमेडी सर्कस शो को जज किया था. इस शो को वह रोहित शेट्टी और अर्चना पूरन सिंह के साथ होस्ट किया है.