भाजयुमो नेता को जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

चांपा। चांपा के परशुराम चौंक में बीजेपी के नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है. मारपीट भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू महंत और बीजेपी महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा के बीच हुई है. बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच इस तरह नगर के चौक पर हुई मारपीट की घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

मारपीट की घटना के बाद भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष राजू महंत को चांपा बीडीएम अस्पताल से इलाज के लिए जांजगीर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. उधर, पुलिस ने राजू महंत की रिपोर्ट पर पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भाजयुमो नेता राजू महंत ने पुरुषोत्तम शर्मा पर राजनीतिक द्वेष के कारण मारपीट करने का आरोप लगाया है. घायल राजू महंत में बताया कि रविवार की शाम अपने दोस्तों के साथ परशुराम चौक के पास चाय पी रहे थे, तभी बबलू शर्मा उर्फ पुरुषोत्तम शर्मा गाड़ी से उतर कर लोहे की रॉड से मारपीट शुरू कर दी.

राजनीति में साथ क्यों नहीं देते कहते हुए परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा अपनी गाड़ी में बैठाकर थाना ले जाते समय 5 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाया है.

इस मामले में चांपा एसडीओपी पद्मश्री तवर ने बताया कि आवेदक राजू महंत की रिपोर्ट पर चांपा पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है.  राजू महंत के डाक्टरी मुलाहिजा के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा भेजा गया था. जहां से जिला अस्पताल जांजगीर रेफर कर दिया है. पुलिस ,डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर कारवाई की तैयारी में है.