BJP और कांग्रेस ने मिलकर चंडीगढ़ का बेड़ा गर्क किया, दिल्ली की तरह यहां भी पानी का बिल करेंगे जीरो- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली19 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस ने मिलकर चंडीगढ़ का बेड़ा गर्क कर दिया है. 24 दिसंबर को होने वाले चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की तरह चंडीगढ़ में भी पानी का बिल जीरो करेंगे. उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरे चंडीगढ़ शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 13 साल बीजेपी को दिए, 12 साल कांग्रेस को दे दिए, अब 5 साल हमको भी दे दो.

केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ को वापिस एशिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाना है. उन्होंने कहा, “एक वक्त था चंडीगढ़ सफाई के मामले में देश में नंबर 1 पर था और आज 66वें नंबर पर पहुंच गया. चंडीगढ़ नगर निगम 1996 में बना. 13 साल बीजेपी का राज रहा और 12 साल कांग्रेस ने राज किया, दोनों ने मिलकर चंडीगढ़ का बेड़ा गर्क कर दिया. 24 तारीख को चुनाव है, बदलाव की चाबी चंडीगढ़ की जनता के पास है. आप इसको बदल सकते हैं.”

जनसभा को संबोधित करते हुए AAP संयोजक केजरीवाल ने कहा कि उन्हें राजनीति करनी नहीं आती, उन्हें काम करना आता है. उन्होंने कहा, “आज मैं आपसे 5 वादे करके जा रहा हूं. अगर चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी जीतती है, तो सबसे पहले भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. बीजेपी और कांग्रेस के पार्षद सारे पैसे खा जाते हैं. दूसरा, नगर निगम में कोई भी काम बिना पैसे के नहीं होता है. अब आपको काम कराने के लिए नगर निगम जाने की जरूरत नहीं होगी, बल्कि नगर निगम के कर्मचारी आपके घर काम करने आएंगे.”