Bank of Baroda Recuirtment 2021: इस बैंक में डेवलपर सहित कई पदों निकली वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन..

Bank of Baroda Recuirtment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में डेवलपर और सहित कई पदों वैकेंसी निकली है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने इन पदों की भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक हैं वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन ऑनलाइन किए जाएंगे. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (Bank of Baroda Recuirtment 2021) पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 दिसंबर है.

शैक्षणिक योग्यता (Educational qualification)

क्वालिटी एश्योरेंस लीड के लिए बीटेक इन कम्यूटर साइंस, क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर के लिए बीटेक इन कम्यूटर साइंस होना चाहिए, लेकिन अलग-अलग पदों के लिए अनुभव मांगी गई है. योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें. कुल 52 पदों के लिए भर्तियां की जाएंगी.

वैकेंसी डिटेल्स

क्वालिटी एश्योरेंस लीड (quality assurance lead)- 2 पद
क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर (quality assurance engineer)- 12 पद
डेवलपर (फुल स्टैक जावा): 12 पद
डेवलपर (मोबाइल एप्लिकेशन डेवलपमेंट): 12 पद
यूआई/यूएक्स डिजाइनर (UI/UX Designer)- 2 पद
क्लाउड इंजीनियर (cloud engineer)- 2 पद
एप्लीकेशन आर्किटेक्ट (application architect)-2 पद
एंटरप्राइज आर्किटेक्ट (Enterprise Architect)- 2 पद
टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट (technology architect)- 2 पद
इंफ्रास्ट्रक्चर आर्किटेक्ट (infrastructure architect)- 2 पद
इंटीग्रेशन एक्सपर्ट (integration expert)-2 पद

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए ₹600/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/विकलांग व्यक्तियों (पीडब्ल्यूडी) श्रेणी के लिए ₹100/- होना चाहिए.

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

इन पदों पर आवेदन किए गए उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन परीक्षा (केवल JMGS-I, MMGS-II और MMGS-III में नियमित पदों के लिए), साइकोमेट्रिक टेस्ट. परीक्षा, जिसके बाद ग्रुप डिस्कशन/ और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

यहां देखें नोटिफिकेशन