बीजेपी छोड़ AAP में पहुंचीं अलीना ने कहा- भाजपा अब पहले वाली पार्टी नहीं, मुझे इस्तीफा के लिए मजबूर किया गया…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा के दो मौजूदा विधायकों के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. बता दें बीजेपी की विधायक अलीना सल्दान्हा आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हैं. पीसी के दौरान अलीना ने कहा, मेरे लिए ये बहुत महत्वपूर्ण दिन है, आज मैंने बहुत बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने आगे बीजेपी पर नाराजगी जताते हुए कहा, बीजेपी अब वो पहले वाली पार्टी नहीं रही, जिसके लिए बीजेपी से जुड़े थे. हाल की कुछ घटनाओं ने मुझे ये कदम उठाने के लिए सोचने पर मजबूर किया, मैंने मुख्यमंत्री से भी शिकायत की. अलीना सल्दान्हा ने प्रदूषण का भी मुद्दा उठाया, उन्होंने कहा,लोगों को घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, प्रदूषण बड़ी वजह है.

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा, एलिना गोवा बीजेपी की मौजूदा विधायक है जोकी बहुत ईमानदार हैं, उनका स्वागत है. मैं गोवा के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि उनकी मर्जी के खिलाफ कोई प्रोजेक्ट नहीं थोपा जाएगा. केजरीवाल ने आगे कहा, आज कांग्रेस के ऊपर से लोगों का भरोसा उठ चुका है, बीजेपी बिखर रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ही गोवा के लिए एक इकलौती उम्मीद है गोवा के लोगों को भरोसा आम आदमी पार्टी एक ईमानदार सरकार देगी.

‘पार्टी अपने सभी सिद्धांतों को भूल गई’

गोवा विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं. ऐसे में तमाम पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इस बीच गुरुवार के दिन बीजेपी को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी की विधायक अलीन सलदान्हा ने बीजेपी को अलविदा कहते हुए आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की. अलीना सलादान्हा ने अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए कहा कि, बीजेपी में दिवंगत मथानी सल्दान्हा शामिल हुए थे और उनके निधन के बाद उन्होंने उनकी जगह लेते हुए कदम रखा था लेकिन अब ये पार्टी पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने कहा कि, अब ऐसा लगता है कि पार्टी अपने सभी सिद्धांतों को भूल गई है.

सभी दल मेरे संपर्क में हैं कीन नहीं करना होगा विचार-अलीना सल्दान्हा

राज्य की पूर्व पर्यावरण मंत्री अलीना सल्दान्हा ने कहा था कि उन्होंने बुधवार को पार्टी की एक बैठक में भाग लेने के बाद बीजेपी छोड़ने का फैसला किया, जिसमें ‘पार्टी के एक वरिष्ठ नेता की एक बात ने मुझे यह एहसास कराया कि यह समय है कि मैं पार्टी छोड़ दूं. ’’अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने इस संबंध में काई निर्णय नहीं किया है.उन्होंने कहा, ‘‘ सभी दल मेरे सम्पर्क में हैं. मुझे इस पर अभी विचार-विमर्श करना है. मुझसे कोई भी सम्पर्क करे इससे फर्क नहीं पड़ता, मैं सभी पहलुओं पर गौर करके निर्णय करूंगी. मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी विचार-विमर्श करूंगी