Pushpa : The Rise – चंदन की तस्करी पर बनी फिल्म ‘पुष्पा’ है मेरी करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म – अल्लू अर्जुन..

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा : द राइज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले अल्लू का मानना है कि पुष्पा उनके करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म है.

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, नेशनल क्रश बनकर फेमस हुईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और फहद फासिल 17 दिसंबर को अपने लंबे समय से प्रतीक्षित प्रोजेक्ट पुष्पा: द राइज़ की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसकी रिलीज से पहले अल्लू अर्जुन, अपनी टीम के साथ जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. कल टीम पुष्पा ने अल्लू अर्जुन की उपस्थिति में चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

चेन्नई में प्रेस कॉन्फ्रेंस

संगीतकार देवी श्री प्रसाद, गीतकार मदन कार्की, जिन्होंने तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखे हैं और अन्नात्थे से प्रसिद्ध हुए निर्देशक शिवा भी उनके साथ थे. इस कार्यक्रम में लाइका प्रोडक्शंस के निर्माता तमिल कुमारन, अल्लू बॉबी, कलाईपुली ​​एस थानू और आरबी चौधरी सहित अन्य लोग भी शामिल हुए.

यहां देखें ट्रेलर हिंदी में

चेन्नई में हुआ है अल्लू अर्जुन का जन्म

मीडिया से बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि उन्हें लगा कि यह उनके लिए महत्वपूर्ण है कि फिल्म तमिलनाडु में रिलीज हो. दिलचस्प बात यह है कि उनकी पिछली सुपरहिट फिल्म अला वैकुंटापुरमुलु से 2020 में नई ऊंचाइयां छूने वाले अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई में हुआ था और वह अपने जीवन के पहले 20 वर्षों तक चेन्नई में रहे थे.

अला वैकुंटापुरमुलु हुई थी सुपरहिट

“जब संगीतकार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) और अन्य ने फिल्म देखी, तो उन्होंने हमें बताया कि यह एक तमिल फिल्म की तरह दिखती है. मैंने हंसते हुए कहा कि मैं एक तमिल आदमी हूं, ”उन्होंने कहा. उन्होंने आगे कहा कि हालांकि उनकी फिल्में YouTube पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर हैं, उन्होंने कहा कि वह कैसे चाहते हैं कि उनकी एक फिल्म तमिलनाडु में अच्छी पहुंच बनाए, जो उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि यह उनके गृह राज्य की तरह है.

चंदन की तस्करी की कहानी

अल्लू अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर की भूमिका निभाते हैं जो पुष्पा में लाल चंदन की तस्करी करता है. “हम अन्य फिल्मों के साथ तमिलनाडु आ सकते थे लेकिन हम एक अच्छी फिल्म के साथ आना चाहते थे क्योंकि फिल्म तिरुपति की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो आंध्र-तमिलनाडु सीमा पर स्थित है और इसकी साजिश चंदन की तस्करी के बारे में है, हमें विश्वास है कि यह तमिलों से जुड़ेगी. यह उस तरह की फिल्म है जिससे हर कोई जुड़ सकता है.”