करोड़ों की संपत्ति छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे सिद्धार्थ शुक्ला…

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आज पहली बर्थ एनिवर्सरी है. फैंस से लेकर सेलेू्स तक सभी सिद्धार्थ को आज याद कर रहे हैं. वैसे भले ही सिद्धार्थ आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें सभी के दिलों में जिंदा है.

बता दें कि सिद्धार्थ ने टीवी में कई शोज किए थे. इसके अलावा वह फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. सिद्धार्थ वैसे टीवी के बड़े एक्टर्स में से एक थे और कमाई में भी वह किसी से कम नहीं थे. आज हम आपको बताते हैं कि सिद्धार्थ की कितनी नेट वर्थ थी.

caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की नेट वर्थ 8.80 करोड़ थी. उनकी महीने की सैलरी 10 लाख से ज्यादा थी और साल की कमाई 1 करोड़ से ज्यादा थी. सिद्धार्थ एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये लेते थे वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1-2 करोड़.

सिद्धार्थ की इनकम फिल्मों, शोज और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए होती थी. वह ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए अच्छी-खासी रकम लेते थे. हालांकि सिद्धार्थ चैरिटी भी करते थे. वह काफी पैसे चैरिटी में खर्च करते थे.

घर

सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के पॉश एरिया में एक शानदार अपार्टमेंट था जिसमें वह अपनी मां के साथ रहते थे. इसके अलावा सिद्धार्थ के पास हार्ले डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल थी जिसे उन्होंने कुछ समय पहले खरीदी थी. इसके अलावा उनके पास बीएमडब्लू एक्स 5 थी.

प्रोफेशनल लाइफ

सिद्धार्थ, बालिका वधू, झलक दिखना जा, दिल से दिल तक, बिग बॉस 13 और बिग बॉस 14 जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 13 के तो सिद्धार्थ शुक्ला ही विनर थे. वहीं बिग बॉस 14 में वह बतौर सीनियर नजर आते थे.

सिद्धार्थ लास्ट शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आए थे. आल्ट बालाजी के इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी लीड रोल में थीं. दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन थे जो काफी सुर्खियों में थे. शो में सिद्धार्थ के काम की काफी तारीफ हुई थी.

2 सितंबर को किया सभी को अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन से सभी सदमे में थे. इतना ही नहीं, शहनाज गिल तो एक्टर के निधन से पूरी तरह टूट गई थीं. बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती थीं. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने कई इंटरव्यूज में किए थे. हालांकि सिद्धार्थ, हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताते थे. लेकिन जब सिद्धार्थ का आखिरी वक्त था तब शहनाज गिल उनके साथ थीं.