विक्की और कैटरीना ने मेहंदी के फंक्शन में की ट्विनिंग? इस वजह से खास थी ये सेरेमनी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था और अब ये कपल एक दूजे के होने जा रहे हैं. विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर कई महीनों से बज बना हुआ था. आखिरकार अब ये दिन आ गया है. विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और मंगलवार की रात को मेहंदी का फंक्शन हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ने अपने हाथों में विक्की के नाम की मेहंदी लगा ली है. ये मेहंदी का फंक्शन दोनों ही परिवार के लिए खास था. जिसकी तैयारी बहुत दिनों से चल रही थी. रिपोर्ट्स की माने तो शादी में 120 गेस्ट को बुलाया गया है. मंगलवार की रात को ये फंक्शन बहुत धूमधाम से हुआ है. इस फंक्शन में पंजाबी से लेकर डांस नंबर तक सभी प्ले हुए हैं

विक्की-कैटरीना ने की ट्विनिंग

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना की मेहंदी का फंक्शन कोर्टाइन रेस्टोरेंट के कोर्टयार्ड में हुआ है. इस जगह को डेकोरेशन खास थी और येल्लो थीम रखी गई थी. विक्की और कैटरीना की मेहंदी साथ में ही हुई है. इस दौरान विक्की ने महरुन कलर की शेरवानी तो वहीं कैटरीना ने सेम कलर लहंगा पहना जिस पर पिंक फ्लावर का डिजाइन था.

400 मेहंदी के कोन मंगाए

रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना विक्की की मेहंदी के लिए सोजत से ऑर्गेनिक मेहंदी मंगवाई गई थी. करीब 400 मेहंदी के कोन मंगवाए थे. नेचुरल हर्बल मेहंदी फर्म के मालिक ने पीटीआई को बताया हमने शादी के फंक्शन के लिए इवेंट मैनेजमेंट को ऑर्गेनिक मेंहदी सप्लाई की है. हमने सोजत से गिफ्ट के तौर पर ये मेहंदी फ्री में दी है. उन्होंने आगे बताया कि शादी के लिए ऑर्गेनिक मेहंदी बनाने के लिए करीब 20 दिन का समय लगता है.

फोन ले जाना है मना

विक्की और कैटरीना की शादी में टाइट सिक्योरिटी रखी गई है. गेस्ट को वेन्यू के अंदर फोन ले जाने की अनुमति नहीं है. शादी का एक इनवाइट वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ने गेस्ट का वेलकम किया है साथ ही उनसे रिक्वेस्ट की है कि वह अपने फोन होटल रुम में रखकर आएं.

विक्की और कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप की करह अपनी शादी को भी सभी से छुपाकर रखा है. वह नहीं चाहते कि शादी के फंक्शन की कोई तस्वीर वायरल हो. मगर फैंस को बॉलीवुड के इस कपल की शादी की वीडियो और फोटोज देखने का इंतजार नहीं हो रहा है.