पुलिस कार्यालय सभागार में डायल112 के संबध में की गई मीटिंग, अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं चालको को प्रशस्ति पत्र/ईनाम देकर किया गया सम्मानित

महासमुंद 4 दिसंबर (वेदांत समाचार) आज दिनांक 04.12.2021 को पुलिस कार्यालय सभागार में डायल112 के संबध में मीटिंग अहुत की गई जिसमें पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के निर्देशन में नोडल अधिकारी डायल112 श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के समक्ष जिला के सभी थानो के डायल112 की टीम द्वारा डयूटी के दौरान आने वाली समस्याओं को रखा गया जिसका तुरंत निराकरण करते हुए डायल112 में अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं चालको को प्रशस्ति पत्र/ईनाम देकर सम्मानित करते हुए अवश्यक दिशा निर्देश दिया कि किसी प्रकार कि साम्प्रदायिक संबधित शिकायत आने पर तत्काल मुझे एवं वरिष्ट अधिकारीयों को सुचित करे साथ ही डायल112 के कर्मचारियों को जरूरतमंदो को तत्काल रिस्पांस करने की हिदायत दी अंत में सभी ईआरव्ही स्टाफ को प्राधमिक उपचार हेतु मेडिकल किट बाॅक्स, कोरोना वायरस के नए वेरिएण्ट ओमिक्राॅन से बचाओ के लिये सेनेटाइजर, हैण्ड ग्लब्स,मास्क, वितरण कर कोरोना गाईड लाईन का पालन करने हेतु निर्देशित दिये साथ हि ठंड के मौसम में रात्रि गस्त/डयूटी के दौरान निशक्त अशाहाय लोगो को बाटने हेतू ईआरव्ही टीम को कम्बल दिया गया।


उपरोक्त मीटिंग में डी.पी.सी.आर. डायल112 प्रभारी चन्द्रशेखर साहू,टी.पी.एल. एरिया मैनेजर प्रकाश गोस्वामी एव ए.बी.पी. जिला प्रबंधक भेक लाल पटेल, डी.पी.सी.आर. कन्ट्रोल रूम की टीम, एवं डायल112 में कार्यरत कर्मचारी/चालक उपस्थित रहे।