16 दिसंबर को देहरादून पहुंचेंगे राहुल गांधी, आगामी चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

उत्तराखंड 3 दिसम्बर (वेदांत समाचार) विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) में जीत के लिए कांग्रेस ने भी पूरा दम झोंक दिया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून पहुंच रहे हैं. राजधानी में वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बात की जानकारी पूर्व सीएम हरीश रावत ने दी है. अल्मोड़ा में उन्होंने कहा कि राहुत गांधी (Rahul Gandhi Dehradun Visit)  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश फूंकेंगे. इसीलिए वह 16 दिसंबर को देहरादून पहुंच रहे हैं.

पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) ने आज अल्मोड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस के नेता राज्य के कार्यकर्ताओं में जोश भरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अल्मोड़ा के भारत रत्न गोविंद बल्लभ पंत की जन्म भूमि पहुंचे हरीश रावत ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए खुद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी देहरादून पहुंचेंगे. जनसभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने राज्य की जनता से कई लोक-लुभावने वादे किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर युवाओं, महिलाओं के लिए काम करेगी.

युवाओं, महिलाओं से लोक-लुभावने वादे

अल्मोड़ा पहुंचे हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का तीसरा चरण जल्द ही शुरू होगा. उन्होंने भारी जन समर्थन मिलने की बात कही. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों का परिवर्तन यात्रा में पहुंचना ही परिवर्तन के लक्षण हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता वापसी पर कांग्रेस युवाओं, महिलाओं और दूसरे वर्गों के लिए कई पेंशन योजनाएं शुरू करेगी. उन्होंने लोक लुभावने वादे करते हुए कहा कि सत्ता के पहले साल से ही युवाओं को नौकरी दी जाएगी. जिनको नौकरी नहीं दी जा सकेगी उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. उन्होंने वादा किया कि पुलिस में महिलाओं की भर्ती पहले से ज्यादा की जाएगी.

कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे राहुल गांधी

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल जनता को लुभाने में जुटे हैं. बीजेपी, कांग्रेस और आप सभी दल सैनिकों को लुभाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. वहीं राज्य की जनता से भी वादे किए जा रहे हैं. यूपी की तरह ही उत्तराखंड में भी कांग्रेस इन दिनों पूरी तरह से एक्टिव है. हरीश रवात समेत तमाम बड़े नेता लगातार जनता के बीचत पहुंच रहे हैं. अब राहुल गांधी भी 16 दिसंबर को देहरादून पहुंच रहे हैं. वह पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए उत्तराखंड जाएंगे.