Gurugram: ईंटों के ढेर से टकराकर उड़े कार के परखच्चे, पांच लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल…

हरियाणा के गुरुग्राम में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो (Gurugram Road Accident) गई. स्विफ्ट डिजायर कार सवार छह लोग ड्यूटी खत्म होने के बाद ऑफिस से घर जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार सड़क किनारे पड़ी ईंटों के ढेर से टकरा गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत (5 Death In Accident) हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक सभी कार सवार जेनेसिस अस्पताल के कर्मचारी थे. सभी अपनी ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे. लेकिन रास्ते में यह दर्दनाक हादसे हो गया.

जेनेसिस अस्पताल करे कर्मचारी ड्यूटी के बाद घर जा रहे (Workers Return From Duty) थे. तभी साढराणा से पटौदी जाने वाले रास्ते पर सरदाना गांव के पास उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. ईंटों के ढेर से कार टकराने की वजह से भीषण हादसे हो गया. इस घटना में पांच लोगों की तुरंत मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल शख्स का इलाज अस्पताल में चल रहा है. यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

सड़क हादसे में पांच कार सवारों की मौत

पुलिस को तुरंत इस हादसे की खबर दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कार से बाहर निकाला. यह दर्दनाक हादसा गुरुवार रात सेक्टर 93 पुलिस पोस्ट इलाके में रात 2 से 3 बजे के बीच हुआ. पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. गाड़ी महेंद्रगढ़ के कनीना इलाके के एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. सभी मृतकों के शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि सभी कर्मचारी जेनेसिस अस्पताल में काम करते हैं. सभी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

ईंटों के ढेर से टकराई स्विफ्ट डिजायर कार

आधारी रात को एक साथ पांच लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. अभी तक सभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने सभी के शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है. वहीं शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. सभी लोग ड्यूटी खत्म कर अपने घर जा रहे थे.इसी दौरान उनकी कार ईंटों के ढेर से टकरा गई. जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया.