कलेक्टर ने नागरिक से की अपील…

कांकेर03 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। कलेक्टर ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिले के सभी नागरिकों को कोरोना का टीका लगवाने की अपील की। चंदन कुमार ने कहा कि शनिवार को पूरे जिले में टीकाकरण महाअभियान चलाया जा रहा है, प्रत्येक गांव में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पहुंचकर कोरोना का टीकाकरण कराएं। आप निर्भिक होकर इस अभियान में शामिल हों। कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित तथा वैज्ञानिक मापदंडों के अनुरूप है।

नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि अब तक जिन व्यक्तियों ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है, तथा ऐसे व्यक्ति भी जिन्होंने प्रथम डोज का टीका लगवा लिया, लेकिन समयावधि पूरा होने के बाद भी अभी तक दूसरा डोज का टीका नहीं लगवाया है, वे इस टीकाकरण महाअभियान में अपना टीकाकरण जरूर कराएं।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण करवाना है। प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्री, सभी अधिकारी-कर्मचारी, स्वास्थ्य कर्मी, राजस्व, पुलिस, पंचायत तथा नगरीय निकायों और विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों सहित मैं स्वयं भी कोरोना के दोनों डोज का टीका लगवा चुका हूँ। जिले में शत-प्रतिशत नागरिकों का कोरोना टीकाकरण के लिए मैं पुनः अपील करता हूॅ कि शनिवार को आयोजित कोरोना टीकाकरण महाअभियान में अपनी भागीदारी निभायें तथा टीकाकरण करवाकर स्वयं कोरोना से सुरक्षित रहें और समाज को भी कोरोना से सुरक्षित रखें।