हुगली में रिश्ते हुए तार-तार, युवक ने परिवार के 4 सदस्यों पर बोला हमला, 2 की मौत, दो की हालत गंभीर

पश्चिम बंगाल 2 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। हुगली जिले (Hooghly District) में चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. जिले के सिंगुर में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार स्वजनों को धारदाऱ हथियार से हमला कर दिया जिसमें दो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी है. घटना के बाद से आरोपित फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है. मृतक का नाम दिनेश पटेल (50) एवं उनकी पत्नी अनसूया पटेल(48) है. इधर स्थित गंभीर होने के बाद हुगली से दिनेश के बेटे भाविक और पिता भामाजी पटेल कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक बताई है.

बताया गया है कि सिंगुर थाना क्षेत्र के नंदन बाजार इलाके के रहने वाले दिनेश पटेल का एक लकड़ी का गोदाम है उस गोदाम परिसर में ही उनका मकान भी है. बताया गया है कि गुरुवार की सुबह दिनेश के चचेरे भाई योगेश उनके घर पर पहुंचा. किसी बात पर दोनों भाइयों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच योगेश ने धारदार हथियार निकाल कर दिनेश एवं उनकी पत्नी पर हमला बोल दिया. दिनेश एवं अनसूया को बचाने गए दिनेश के पिता एवं उसके बेटे पर भी योगेश ने प्रहार करना शुरू कर दी.

सिंगुर में परिवार के सदस्यों पर किया हमला

पीठ एवं गर्दन पर गहरे जख्म लगने से दिनेश एवं उनकी मौके पर भी गिर पड़ी. उनके पिता व बेटे भी जख्मी हो गए. इधर घटना को अंजाम देने के बाद योगेश वहां से फरार हो गया. खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और चारों को पहले सिंगुर ग्रामीण अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने दिनेश एवं उनकी पत्नी अनसूया को मृत घोषित कर दिया. दिनेश के बेटे व पिता को गंभीर स्थिति के मद्देजनर कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया गया.

रुपये को लेकर विवाद के कारण हुई वारदात

हुगली ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवप्रसाद पात्रा का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि रुपये को लेकर विवाद की वजह से यह घटना हुई है. उन्होंने  कहा कि इधर स्थित गंभीर होने के बाद हुगली से दिनेश के बेटे भाविक और पिता भामाजी पटेल कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक बताई है. पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है.