TKSS : सनी देओल ने सबके सामने कह दी ऐसी बात, बेटे करण ने शर्म से छिपा लिया चेहरा…

सनी देओल हाल ही में अपने बेटे करण के साथ उनकी फिल्म वेले के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान दोनों के साथ सावंत सिंह प्रेमी और विशेष तिवारी भी साथ थे. शो का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा, सनी से पूछते हैं कि वो कौनसी चीजें हैं जिन्हें आप जमीन से उखाड़ सकते हैं.

सनी कहते हैं गाजर, मूली कि तभी कोई बीच में चिल्लाता है हैंडपंप, जिसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. बता दें कि सनी ने अपनी फिल्म गदर एक प्रेम कथा में हैंडपंप उखाड़ा था.

गर्लफ्रेंड को लेकर पूछा सवाल

फिर कपिल, करण से पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में सनी देओल को बाताया है तो वह कहते हैं, हां. फिर कपिल पूछते हैं कि आपने खुद बताया है या जाकर पकड़े गए थे.

सनी फिर कहते हैं, मुझे इतना पता नहीं था. जब पता चला तो मैं…अरे वो होता है न कि हमारी समय में तो शर्माते-शर्माते ही बहुत कुछ कर लिया था. सनी की बात सुनकर जहां कपिल और अर्चना अपनी हंसी नहीं रोक पाते, वहीं करण शर्माने लगते हैं.

सनी शो के दौरान अपने डांसिंग स्टाइल पर भी बोलते हैं और वह अपना वो स्टेप भी करते हैं जो उन्होंने यारा ओ यारा गाने के दौरान किया था. वह डांस करते हुए कहते हैं कि इससे अच्छा कोई डांस कर सकता है क्या?

कृष्णा अभिषेक इस दौरान अर्चना पूरन सिंह का भी मजाक बनाते हैं और उन्हें नई फिल्म के लिए बधाई देते हैं. तो जब कपिल उन्हें बोलते हैं कि फिल्म अर्चना की नहीं करण की आ रही है जिसका नाम वेले है तो वह कहते हैं, इनसे बड़ा वेला कौन है.

प्रोमो में आपको करण, सावंत और विशेष के साथ हुला हूपिंग भी करते नजर आएंगे. कपिल भी कोशिश करते हैं, लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाते.

फिल्म वेले

बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें आम लोगों की जर्नी को दिखाया गया है. जैसे जब हम कुछ करते हैं इस उम्मीद पर की अंत में सब ठीक हो जाएगा. वेले 10 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में करण, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी, अभय देओल और मौनी रॉय भी हैं.

होगा क्लैश

करण की इस फिल्म का आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा.