दिल्ली की शादी में आलिया भट्ट, नोरा फतेही ,रणवीर सिंह समेत इन सितारों ने किया डांस, देखिए वीडियो…

दिल्ली की एक शादी में बॉलीवुड के कई सितारे नाचते हुए नजर आए. पार्टी में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कियारा आडवाणी, कृति सेनन और नोरा फतेही परफॉर्म करते आए नजर. उनका ये डांस वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है.

रणवीर सिंह ने केवल ‘मल्हारी’ और ‘आंख मारे’ जैसे फेमस गानों पर डांस किया बल्कि उन्होंने ‘गली बॉय ‘के गाने पर रैप भी किया. आलिया ने ‘तम्मा तम्मा’ और ‘कर गई चुल’ जैसे गानों पर परफॉर्म किया जबकि कृति ने कोका कोला पर डांस किया. वहीं, नोरा ने ‘साकी- साकी’ जैसे हिट गाने पर डांस किया.

दिल्ली में AP Dhillon के कॉन्सर्ट में नजर आए रणवीर और आलिया

आलिया और रणवीर इन दिनों नई दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले हफ्ते, उन्हें एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के एक कॉन्सर्ट में ब्राउन मुंडे जैसे गानों पर थिरकते हुए देखा गया था. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और अन्य कलाकार भी शामिल हैं.

रणवीर बोले – पैसों के लिए शादी में डांस करने से परहेज नहीं

रणवीर पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें पैसों के लिए शादियों में डांस करने से कोई परहेज नहीं है. 2019 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर मजाक में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, शादी का सीजन आ गया है और एंटरटेनर को हायर करें. शादी, बर्थ डे पार्टी, मुंडन के लिए उपलब्ध है.

नोरा आखिरी बार स्क्रीन पर ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आई थीं. इसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में थे. नोरा डांस नंबर ‘कुसु कुसु’ में दिखाई दीं, और फिल्म की शुरुआत में उन्हें विशेष धन्यवाद दिया गया. नोरा ने पिछले हफ्ते में यह दूसरी शादी में परफॉर्म किया है. कुछ दिनों पहले उनके और वरुण धवन के गर्मी’ गाने पर डांस करते हुए ऑनलाइन वीडियो शेयर किया गया था.

कृति सेनन को आखिरी बार ‘हम दो हमारे दो’ में देखा गया था, जो अक्टूबर में डिज़नी + हॉटस्टार रिलीज़ हुई थी. इससे पहले, वह मिमी में नजर आई थी, जो नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर रिलीज हुई. इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.