भूपेश सरकार अगर अपने वायदो पर अमल नही करेगी को प्रदेशभर में होंगे आंदोलन : गोपाल राय

रायपुर 29 नवंबर (वेदांत समाचार)। विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन के पश्चात रविवार 28 नवंबर को आम आदमी पार्टी ने शहीद स्मारक भवन में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमे पूरे प्रदेश से लगभग तीन हजार कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया ।

प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में विशेष रूप से छत्तीसगढ़ प्रभारी व दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के तीन सालों के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ की जनता के साथ केवल और केवल व्यवस्था के नाम पर धोखा दिया है।

गोपाल राय ने आज के अपने सम्बोधन में कहा कि सत्ता का मुकाबला एक मजबूत संगठन के साथ किया जाएगा। झूठ के दम पर बनी सरकार का मुकाबला सच को उजागर करते हुए जनता के सामने लाया जाएगा। तीन माह का समय वर्तमान कांग्रेस की भुपेश सरकार के पास है, वे अपनी जनता से किये सभी वायदो को पूरा करे नही तो आम आदमी पार्टी जनता की लड़ाई जनता के साथ सड़क पर उतर कर लड़ेगी।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार वर्तमान में आपसी खींचातानी में व्यस्त है। लगातार सभी वर्ग अपनी अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है, लेकिन कोई सुनने वाला नही है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री व मंत्री कभी असम के चुनाव प्रचार मे तो वर्तमान में उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यो के चुनाव में व्यस्त है जनता जाए तो जाए कहां।

प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने बताया कि आज के सम्मेलन के माध्यम से आगामी तीन माह तक पार्टी की गतिविधियों पर कार्यक्रम तय किये गए। जिसमे 1 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक प्रत्येक विधानसभाओं में नियुक्तियों को पूर्ण किया जाएगा। 1 जनवरी से 31 जनवरी तक सभी विधानसभाओं में ब्लॉक स्तर की नियुक्तियां की जयेगी। इसके पश्चात सभी विधानसभा व ब्लॉक स्तर पर महा सदस्यता अभियान चलते हुए सभी ब्लॉकों में बैठकों के माध्यम से भाजपा के 15 साल व कांग्रेस की वर्तमान सरकार की नाकामी को जन जन तक पहुचाने का काम किया जाएगा।