ट्रैक्टर में फंस कर मासूम की मौत,बच्चे की जिद पर खेत जोतते समय पिता ने ट्रैक्टर पर बैठाया…

आगरा 28 नवंबर (वेदांत समाचार)। आगरा में एक किसान का 6 साल का बेटा उसके ट्रैक्टर में फंस गया। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चा पिता के लिए पानी लेकर खेत आया था। इसके बाद जिद करके ट्रैक्टर पर बैठ गया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी है।

थाना डौकी अंतर्गत समोगर गांव निवासी राम नरेश उर्फ रामू खेत की जुताई कर रहे थे। उन्होंने घर पर फोन कर पीने का पानी मंगाया था। उनका 6 साल का बेटा कान्हा घर से पानी लेकर खेत पर आया था। राम नरेश के अनुसार ट्रैक्टर से जुताई होते देख उसने ट्रैक्टर पर बैठने की जिद की।

मना करने पर उसने भोलेपन के साथ ट्रैक्टर पर न बैठाने पर दोबारा कभी पानी न लाने की बात कही। इस पर भावुक होकर उन्होंने बेटे को ट्रैक्टर पर पीछे की तरफ बिठा दिया। फिर वह खेत जोतने लगे। इसी दौरान कान्हा झटका लगने से गिर गया और ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंस गया। जब तक राम नरेश कुछ समझते, नुकीली रॉड ने उसके सर में छेद कर दिया। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

कान्हा राम नरेश का इकलौता बेटा था और गांव में सभी का दुलारा था। उसकी अचानक हादसे में मौत होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही पूरा गांव राम नरेश के घर पर जमा हो गया।