एयरपोर्ट पर स्क्रिप्ट के साथ दिखीं शिल्पा शेट्टी, किस नई फिल्म की है तैयारी?

अपने फैशन सेंस के लिए आए दिन मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाली शिल्पा शेट्टी मुंबई एयरपोर्ट पर एक बार फिर से स्पॉट की गईं. अपने स्टाइल के साथ-साथ इस बार उन्हें एक स्पाइरल बाइंडिंग वाली स्क्रिप्ट के साथ हेडलाइन्स बनाईं.

जब से शिल्पा शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर हिट हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी की है, तब से दर्शकों में उनको स्क्रीन पर फीर से देखने के लिए उत्साह है. हालांकि उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन प्रशंसकों के लिए खुशी का पल है!

मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर

प्रमुख अभिनेत्री और वेलनेस उद्यमी, शिल्पा शेट्टी को कैजुअल पोशाक पहने हुए मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया. स्टार ने नेवी ब्लू जैकेट और डेनिम जींस के साथ व्हाइट हाई-नेक टॉप का चुनाव किया था. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उसके हाथों में स्क्रिप्ट!

दिखने में तो शिल्पा शेट्टी एक स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त लग रही हैं. जबकि हम अभी तक नहीं जानते हैं कि वे कौन सी परियोजना है, हम निश्चित रूप से यह जानने के लिए उत्साहित है की आगे क्या आएगा.

किस फिल्म की तैयारी में शिल्पा

सूत्र के अनुसार, “अभिनेत्री अपनी अगली आउटिंग के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका की तलाश में हैं. अभी, शिल्पा शेट्टी कुछ परियोजनाओं को पढ़ने में व्यस्त हैं और एक स्क्रिप्ट को लॉक करने में समय ले रही हैं, लेकिन जल्द ही एक घोषणा कर सकती हैं.” इस बीच, शिल्पा शेट्टी की आखिरी पेशकश, हंगामा 2 को दर्शकों से जोरदार वाहवाही मिली थी. शिल्पा अब सब्बीर खान की निकम्मा की रिलीज के लिए तैयार है.  शिल्पा शेट्टी ने कल ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें वो वीकएंड पर किताब पढ़ने की प्रेरणा दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर अपने करियर में वापसी कर ली है. जिस तरह से पिछले कुछ महीने उनकी लाइफ में काफी बुरे रहे अब वो इस सब से उबर गई लगती हैं. उन्होंने अपने टीवी शो वापस पा लिए हैं और फिल्मों में फिर से काम करने के लिए भी वो तैयार हैं. साथ ही वो अब अपने पति राज कुंद्रा के साथ उनके जीवन में आए कोर्ट-कचहरी के मैटर्स को भी सुलझाने में लगी हैं. वो इसके लिए वो हिमाचल में बगलामुखी माता के मंदिर में पूजा करने भी गई थीं. राज भी उनके साथ थे.