केबीसी के मंच पर रोए जॉन अब्राहम, रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का टीजर रिलीज पढ़ें- मनोरंजन की खबरें

मनोरंजन जगत में हर दिन कोई न कोई हलचल होती रहती है, जिसे जानने के लिए पाठक उत्सुक रहता है. शुक्रवार का दिन फिल्मी दुनिया के लिए बहुत खास रहा. जहां रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ’83’ का टीजर रिलीज करके दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया गया. वहीं जॉन अब्राहम ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे केबीसी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे. इस शुक्रवार मनोरंजन जगत की कई मुख्य खबरें आईं और सुर्खियों में छाईं रहीं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो वो उन सारे मुख्य खबरों को Entertainment Top 5 में विस्तार में पढ़ सकते हैं.

कैटरीना कैफ लाखों की लगवाएंगी विक्की के नाम की मेहंदी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

विक्की की मौसेरी बहन डॉ. उपासना ने कहा,”तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक फैलाई जा रही मीडिया में खबरें सिर्फ अफवाह हैं. शादी तो नहीं हो रही है. ये तो सारे रूमर्स ही हैं आप की मीडिया में. ऐसी चीजें होंगी तो अनाउंस करेंगे ही. बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी. वो बस टेम्परेरी रूमर्स होते हैं. हाल ही में मेरी भइया से बातचीत हुई थी. ऐसा कुछ नहीं है. बाकी मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, पर फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है.”

ओटीटी पर भी अक्षय कुमार का जलवा, फिल्म ‘अतरंगी रे’ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 200 करोड़ में खरीदा

अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों चमक रहे हैं. सूर्यवंशी की बंपर कमाई के बाद अतरंगी रे की इतनी बड़ी डील ने उन्हें इस समय का सबसे बड़ा स्टार घोषित कर दिया है. इस फिल्म को डिज्नी ने 200 करोड़ रुपए देकर खरीदा है. इस हिसाब से ये फिल्म बिना रिलीज हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इस फिल्म की लागत करीब 120 करोड़ बताई जा रही है. दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार हॉटस्टार पर रिलीज हो रही अतरंगी रे को अब तक की सबसे बड़ी डील मिली है, हॉटस्टार ने इसे 200 करोड़ में खरीदा है.

83 Teaser Out : भारतीय क्रिकेट के ऐतिहासिक पल की दिखी झलक, रणवीर सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का टीजर रिलाएंस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से आज ही सुबह रिलीज किया गया है. 59 सेकंड के इस टीजर में क्रिकेट के मैदान की झलकी मिली है. जहां भारत के उस मुकाबले को दिखाया गया है जिसमें भारत ने इतिहास रचा था. टीजर में दिख रहा है कि स्टेडियम में भारी भीड़ है और मैच रोमांचक मोड़ पर है. तभी बैट्समैन गेंद को ऊपर मारता है और गेंद के नीचें पहुंचने की कोशिश 2 खिलाड़ी करते हैं, जिनमें एक रणवीर सिंह और दूसरे जतिन सरना हैं. जैसी ही दोनों एक पास पहुंचते हैं ट्रेलर खत्म हो जाता है. टीजर में जैसा रोमांच दिखा है उससे दर्शकों की ट्रेलर और फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है.

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अब हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं सामंथा, बाइसेक्सुअल का निभाएंगी किरदार

फिल्म में काम करने को लेकर सामंथा ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं फिलिप जॉन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. फिलिप के प्रोजेक्ट्स को मैं काफी सालों से बड़े करीब से फॉलो कर रही हूं. मैं सुनीता (फिल्म की प्रोड्यूसर) के साथ फिर से काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. आशा है कि हमें इस फिल्म में वैसा ही प्यार मिले जैसे हमारी फिल्म ओह बेबी को मिला था. सामंथा ने आगे कहा, मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग है और मैं खुश हूं कि मुझे इसे करने का मौका मिला. मैं सेट पर काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं, बता दें कि ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज हो सकती है.

KBC 13 : जानवरों के साथ हुई क्रूरता देख फूट-फूटकर रोने लगे जॉन अब्राहम, बिग बी ने कराया चुप

जब जॉन जानवरों के साथ हुए क्रूरता के बारे में बताते हैं उसके बाद अमिताभ बच्चन एक वीडियो दिखाते हैं. जिसमें कलोटे एनिमल शेल्टर की तस्वीरें दिखाई गईं. उस ट्रस्ट के संस्थापक ने बताया कि उन्होंने किस तरह से जानवरों को बचाना शुरू किया था और उनके पास किस तरह के जानवर आते हैं. वह अभी तक 600 से ज्यादा जानवरों को बचा चुके हैं. उस वीडियो में कई जानवर दिखाए गए जिसमें जानवरों के साथ हुई क्रूरता को दिखाया गया. कई डॉग्स के पैर नहीं थे तो कई बिल्लियों को भी चोट लगी थी.

ये वीडियो देखकर जॉन अब्राहम इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे.ये वीडियो देखकर जॉन खुद को संभाल नहीं पाए. जॉन को ऐसा देखकर अमिताभ बच्चन उनके पास आए और टिशू पेपर दिया. जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार और निखिल आडवाणी की आंखों में भी आंसू आ गए.