फैंस को पसंद आ रहा है जॉन अब्राहम का धमाकेदार एक्शन, पढ़ें कैसे हैं रिएक्शन्स…

सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर बहुत समय से बज बना हुआ था. फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तब जॉन अब्राहम ने सबको चौंका दिया था, वजह था उनका ट्रिपल रोल. जॉन इस फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आए ही थे साथ ही साथ उनके एक साथ तीन किरदार को देखने के लिए दर्शक बेताब थे. अब ये फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है और फिल्म देखने के बाद दर्शकों का ट्विटर पर रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है. आइए जानते हैं जॉन का ये नया अवतार दर्शकों को कैसा लग रहा है?

जॉन की फिल्म को देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. वहीं कुछ लोग इसे ओवर द टॉप भी बता रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोगों को जॉन का एक्शन अवतार पसंद आ रहा है. मूवी क्रिटिक तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है,”मास एंटरटेनर, सत्यमेव जयते 2 मास के लिए लिखी गयी कहानी है. मिलाप जावेरी ने मनमोहन देसाई, प्रकाश मेहरा और राकेश रोशन के सिनेमा को ट्रिब्यूट दिया है और एक सफल मसाला एंटरटेनर बनाया है. उन्होंने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार दिए हैं.

पब्लिक के आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

पब्लिक के भी रिएक्शन आ रहे हैं कोई जॉन की फिल्म को बहुत पसंद कर रहा है तो कोई इसे ओवर द टॉप बात रहे हैं.
BollywoodGaiety नाम के यूजर ने हॉल से एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा है एक्शन, करप्शन, ड्रामा, बेस्ट डायलॉग, बजे का शो मुंबई में.

ऐसे ही मनोज कुमार नाम के यूजर ने मिलाप जावेरी के कमेंट में लिखा है,” सफलता की हैट-ट्रिक आपके लिए तैयार है. मिलाप जावेरी भाई. उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा इतिहास गवाह है, कठिनाई से ही क्रिटिक का रिव्यु मायने रखता है जब पब्लिक की तारीफें खेल में शामिल हो जाएं. अंतिम और सत्यमेव जयते 2 की तरह का मास सिनेमा क्रिटिक्स से ऊपर है.

https://twitter.com/itsyoboyvibhu/status/1463749232150466560?s=20

कुछ दर्शकों को नहीं आ रही फिल्म पसंद

ऐसा नहीं कि सभी को ये फिल्म पसंद आ रही है कुछ दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. मोनिका रावल लिखती हैं,”मैं सत्यमेव जयते 2 देख रही हूं, जहां देखो बस जॉन अब्राहम ही दिखाई दे रहे हैं, थोड़ा ज्यादा हो गया…

मोहित धवन नाम के यूज़र में लिखा,” इंटरवल हो गया. ओके अब तक कि मेरी रेटिंग 2/5, भारी डायलॉग… ये एक जॉन अब्राहम शो है. वहीं कुछ लोगों का खासा बुरा रिएक्शन आ रहा है. विभूति गर्ग ने लिखा,” अभी अभी… मैं सताए हुए परिस्थिति में हूं.