BJP सांसद गौतम गंभीर को पाकिस्तान से शाहिद हामिद नाम के शख्स ने भेजा था धमकी भरा मेल, दिल्ली पुलिस ने की पहचान

नईदिल्ली I देश की राजधानी दिल्ली के पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को धमकी भरा मेल भेजने वाले को दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने आइडेंटिफाइड किया. ये मेल पाकिस्तान से शाहिद हामिद नाम के शख्स ने भेजा इसके IP एड्रेस की पहचान हुई. फिलहाल पुलिस की जांच-पड़ताल लगातार जारी है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

दरअसल, बीते दिन BJP सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. हालांकि इस मामले में DCP ने कहा कि जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि बताया कि गौतम गंभीर ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर की ओर से मिली है. जिसके बाद से गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा और पुख्ता कर दी गई है.

नवजोत सिद्धू भेजे अपने बच्चों को सीमा पर- गौतम गंभीर

बता दें कि हाल ही में BJP सांसद गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने वाले बयान पर हमला बोला था. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘‘बड़े भाई’’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं. जिसके बाद गौतम गंभीर ने बीते शनिवार को निशाना साधते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अपने बच्चों को सीमा पर भेजना चाहिए.

सिद्धू कश्मीर में 40 नागरिकों और सैनिकों की हत्याओं पर नहीं करते टिप्पणी- गंभीर

गौरतलब है कि यदि उनके बच्चे सेना में होते, तो क्या वह अब भी करतारपुर साहिब में इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते. गंभीर ने कहा कि सिद्धू बीते 1 महीने के दौरान कश्मीर में 40 नागरिकों और सैनिकों की हत्याओं पर टिप्पणी नहीं करते हैं और उन लोगों के खिलाफ जाते हैं जो भारत की रक्षा करना चाहते हैं. इस पर गौतम गंभीर ने कहा, ‘सिद्धू का इससे बड़ा शर्मनाक बयान नहीं हो सकता. वह पाकिस्तानी सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाते हैं, वह करतारपुर साहिब जाते हैं और इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते हैं. जब कैप्टन अमरिंदर सिंह भारत की रक्षा करना चाहते हैं और देश की बात करते हैं, तो सिद्धू ने सहयोग नहीं किया. इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है?’