जंगल में मिला महिला का कटा हुआ सिर, धड़ की खोज में जुटी पुलिस, इलाके में सनसनी…

झारखंड 24 नवंबर (वेदांत समाचार)। झारखंड राज्य के बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र (Bokaro Sector) के भारत एकता कॉपरेटिव के बगल स्थित जंगल में महिला का सिर कटी लाश मिली है. मामले की जानकारी के बाद पुलिस धड़ की खोज में जुट गई है. बता दें कि भारत एकता को-ऑपरेटिव से सातनपुर जाने वाली सड़क के बगल स्थित जंगल से सिर बरामद किया गया है. पुलिस कटे हुए सिर को अपने साथ थाना लेकर गई. मौके पर पुलिस पहुंच कर धड़ की खोज में जुट गई है. कटा सर मिलने से आसपास में सनसनी मच गई है.

झारखंड के बोकारो जिले में जंगल से एक महिला का कटा हुआ सिर बरामद हुआ है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और धड़ की तलाश में जुट गयी है.

जंगल में महिला का कटा सिर मिलने से फैली सनसनी

बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के भारत एकता को-ऑपरेटिव के समीप स्थित जंगल से महिला का कटा हुआ सिर बरामद किया गया है. अब पुलिस धड़ की खोज करने में जुट गयी है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. महिला की जघन्य हत्या की गयी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि पुलिस कटा हुआ सिर बरामद करने के बाद धड़ की खोज कर रही है. उन्होंने बताया कि भारत एकता को-ऑपरेटिव से सातनपुर जाने वाली सड़क के बगल के जंगल से महिला का कटा सिर बरामद किया गया है.

महिला की जघन्य हत्या की गई

महिला की जघन्य हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि पुलिस कटा हुआ सिर बरामद करने के बाद धड़ की खोज कर रही है. उन्होंने बताया कि भारत एकता को-ऑपरेटिव से सातनपुर जाने वाली सड़क के बगल के जंगल से महिला का कटा सिर बरामद किया गया है.

डायन बताकर महिला से की गई मारपीट

एक अन्य घटना में चास थाना क्षेत्र के सोलागिडीह बस्ती में घर के अंदर घुसकर महिला को डायन बताकर मारपीट की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को मारपीट छेड़खानी व छिनतई का प्राथमिकी दर्ज किया है. मामले में विंदेश्वरी महतो, उसकी पत्नी, उसके बेटे एवं तारा देवी को आरोपी बनाया है. सभी आरोपी जारीडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी घर में घुसकर डायन बोलकर मारपीट, छेड़खानी करने लगे। आरोपियो का कहना था कि उनकी बेटी के बीमार होने की बजह पीड़िता है. आरोपियो ने मारपीट छेड़खानी के बाद गले से सोने का चेन भी छीन लिया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है.