मकान किराए पर देने के बहाने महिला ने युवक से की अश्लील हरकत, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल; 2 गिरफ्तार…

24 नवंबर (वेदांत समाचार)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां की एक महिला पर मकान किराए पर देने के बहाने युवक से अभद्रता करने का आरोप है. महिला ने अपने दो साथियों की मदद से पूरी घटना वीडियो भी बनाया है. जिसे सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी देकर 20 हजार रुपए ऐंठ लिए. लेकिन इसके बाद भी लगातार ब्‍लैकमेलिंग जारी रही. पुलिस ने युवक की शिकायत पर दो आरोपियों को दबोचा है. वारदात को अंजाम देने वाली आरोपी महिला की तलाश में पुलिस लगी हुई है.

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने की कंप्लेन

मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी का है. यहां की निवासी एक महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने कल्ली पश्चिम निवासी युवक को बुलाया. आरोप है कि जिसके बाद महिला ने खुद ही अभद्रता शुरू कर दी. इस दौरान घर पर पहले से मौजूद महिला के दो साथियों ने मोबाइल पर यह घटना रिकॉर्ड कर ली. वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवक से 20 हजार रुपये ऐंठे. इसके बाद ब्‍लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो गया. इससे तंग आकर युवक ने पीजीआई पुलिस को सूचना दी.

लालच ने फंसाया

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक से रोजाना रुपयों की डिमांड शुरू हो गई थी. जिसके चलते वो तनाव में रहने लगा था. पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस एक्शन में आई. मामले को गंभीरता से लेते हुए बीते मंगलवार (23 नवंबर) को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें दरोगा खेड़ा निवासी कौशल कुमार और सुनील कुमार शामिल हैं.

रिश्तेदारों के यहां भी तलाश जारी

पीजीआई इंस्पेक्टर आनंद शुक्ला ने बताया कि वारदात में शामिल महिला की पुलिस को तलाश है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. महिला के रिश्तेदारों में भी पूछताछ जारी है.