विधायक वोरा के जन्मदिन पर दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनायें…

दुर्ग 23 नवंबर (वेदांत समाचार)। शहर विधायक व छत्तीसगढ़ वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष अरुण वोरा के जन्मदिन पर सोमवार को उनके पदमनाभपुर निवास में खुशियां बिखरी। इस अवसर पर सर्वप्रथम वोरा ने सुबह अपनी मां शांतिदेवी वोरा से आर्शीवाद लिया। तत्पश्चात उन्होने चंडी मंदिर एवं अन्य मंदिरों में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशियाली के लिए कामना की। उनके जन्मदिन को यादगार बनाने कांग्रेस कार्यकर्ताओ और जनता ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वोरा का उन्होने अपने-अपने अंदाज में स्वागत कर जन्मदिन की जोरदार खुशियां मनाई। सुबह से ही उनके आवास परवोरा को बधाई देने वाले कार्यकर्ताओ और शुभचिंतकों का तांता लगा रहा। बधाईयों को वोरा सहज अंदाज में स्वीकारते रहे और लोगों के प्रति आभार भी जताया।

वोरा को जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे, जिला प्रभारी मंत्री मो. अकबर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के अलावा विधायकों व अन्य दिग्गज नेताओं ने दूरभाष पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

सोमवार को ही शहर विधायक अरुण वोरा के अलावा नगर निगम के सभापति राजेश यादव और पूर्व महापौर शंकरलाल ताम्रकार का भी जन्मदिन था। यादव व ताम्रकार वोरा को जन्मदिन दिन की बधाई देने पहुंचे और वहां ये तीनों कांग्रेस नेता एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई देते नजर आए।

महापौर धीरज बाकलीवाल के नेतृत्व में एमआईसी,पार्षदों समस्त एल्डरमेन ने उनके निवास में पहुँचकर जन्मदिन का केक काटकर शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही महापौर के नेतृत्व में विधायक अरुण वोरा का भव्य फूलों की माला से स्वागत किया गया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। महापौर धीरज बाकलीवाल, पूर्व महापौर आरएन वर्मा,एमआईसी सदस्य संजय कोहले,दीपक साहू,ऋषभ जैन,हमीद खोखर,श्रीमती सत्यवती वर्मा,मनदीप सिंह भाटिया,पार्षदों श्रद्धा सोनी,विजेंद्र भारद्वाज, नजहत परवीन, उषा ठाकुर , निर्मला साहू,राजेश शर्मा,कृष्णा देवांगन,अंशुल पांडेय,जगमोहन ढीमर, देव सिन्हा,समेत नगर निगम के कार्यपालन अभियंता मोहनपुरी गोस्वामी, जितेंद्र समैया,एआर रंगहडाले, स्वास्थ्य अधिकारी गिरीश दीवान,ईश्वर वर्मा,पूर्व पार्षद प्रकाश गीते, के अलावा युवा कांग्रेस,महिला कांग्रेस,ब्लॉक कांग्रेस और प्रदेश पदाधिकारियों एवं दुर्ग भिलाई सहित आसपास गाँव से आए कांग्रेस पदाधिकारियों व शुभचिंतकों का वोरा निवास में जन्मदिन की बधाई देने के लिए तांता लगा रहा। पटाखों के शोर के बीच वोरा के अभिनंदन के नारे गूंजते रहे।