डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, सवार इंजीनियरिंग छात्र की मौत

भिलाई 21 नवम्बर (वेदांत समाचार)। एक रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने से उसमें सवार इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई। मृतक कोहका के इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ता था। रात करीब डेढ़ बजे वो दुर्घटना का शिकार हुआ। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्मृति नगर ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है पुलिस ने बताया कि ग्राम भूलनडबरी थाना गुरुर जिला बालोद निवासी कुणाल साहू (21) जुनवानी के चौहान ग्रीन वैली में किराये पर रहकर रूंगटा इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ाई करता था। शुक्रवार की देर रात वो करीब डेढ़ बजे कोहका की ओर से अपनी कार से जुनवानी की ओर आ रहा था।

रास्ते में एमजे कालेज के पास उसकी कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना के समय मृतक कार में अकेला था। स्मृति नगर चौकी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है

महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपित पंजाब से गिरफ्ता सेक्टर-6 निवासी एक महिला को इंटरनेट मीडिया व वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपित को भिलाई नगर पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ संचार माध्यमों पर अश्लील मैसेज भेजने की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम अराया जिला अमृतसर पंजाब निवासी आरोपित जगजीत सिंह (45) ने जुलाई माह में सेक्टर-6 निवासी महिला को अश्लील मैसेज व वीडियो भेजे थे। महिला और आरोपित का पुराना परिचय था। जिसके चलते उन दोनों के बीच फोन पर बात होती थी।

इसी दौरान आरोपित ने महिला के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे थे। जिसकी महिला ने भिलाई नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस की एक टीम पंजाब गई और आरोपित को गिरफ्तार किया है।