पंचायती राज सम्मेलन:कालेज व 20 बिस्तर अस्पताल बनवाने की मांग

बिलासपुर 21 नवम्बर (वेदांत समाचार)। रायपुर स्थित इंडोर स्टेडियम में प्रदेश स्तरीय पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के पंचायतीराज के जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। इस दौरान बिलासपुर जिला पंचायत की सभापति मीनू यादव ने बिल्हा में कालेज खोलने और 20 बिस्तर के अस्पताल निर्माण की बात कही।

कार्यक्रम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत प्रदेश के पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने संबोधित किया। मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पंचायत मंत्री टीएस सिंह ने प्रदेश के एकत्रित सभी जनप्रतिनिधियों का अभिवादन किया। साथ ही राजीव गांधी और महात्मा गांधी के सपनों को साकार किए जाने की बात कही।

मीनू ने ग्रामीणों की मांग को भी सामने रखा और घुटकू में 20 बिस्तरों का एक अस्पताल, महाविद्यालय, स्थाई बाजार की मांग की। साथ ही घुटकू से गनियारी मार्ग, लमेर से नरोतीकापा, भाड़म मार्ग बुरी तरह से खराब है इन सब को बनवाने की मांग की। मुलाकात के दौरान सभापति मीनू के साथ, जनपद सदस्य,सरपंच और पंचायत प्रतिनिधि हेमंत यादव, राजू साहू, गोविंद यादव भी मौजूद थे। सभी ने पंचायत मंत्री को बिलासपुर आने का न्योता भी दिया।