रोहिणी में पुलिसकर्मी को चालान करना पड़ा भारी! बाइक सवार ने काटा ट्रैफिक पुलिसकर्मी का अंगूठा; आरोपी शख्स गिरफ्तार…

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में बिना कागजात के बाइक का चालान काटने से गुस्साए युवक ने दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक कर्मी के साथ अभद्रता कर थप्पड़ मारा फिर अंगूठा चबा डाला. पुलिस अधिकारी के अनुसार युवक के खिलाफ खिलाफ लोक सेवक को सार्वजनिक कामों में बाधा डालने और हंगामा करने के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, ये मामला राजधानी दिल्ली में रोहिणी के के.एन. काटजू थाना इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बुधवार शाम दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक SI और कांस्टेबल रेड लाइट पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों का चालान काटने के लिए तैनात किए गए थे. इसी दौरान पीयूष बंसल नाम का शख्स बाइक पर सवार होकर वहां से गुजर रहा था. ऐसे में दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे नियमों का उल्लंघन करने पर उसे रोका तो पीयूष ASI और कांस्टेबल से बहस करने लगा. ऐसे में पुलिसकर्मी ने उसे बाइक के कागज देने को कहा था.

गुस्साए युवक ने काटा ASI के हाथ का अंगूठा

इस मामले में डीसीपी रोहिणी प्रणव तायल के मुताबिक, पुलिसकर्मी पीयूष से बाइक के कागज और ड्राइविंग लाइसेंस मांगने लगे. लेकिन पीयूष बंसल ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. वहीं, पुलिसकर्मियों का आरोप है कि पीयूष ने पहले ट्रैफिक ASI और कांस्टेबल से हाथापाई की और उसके बाद पीयूष में अपने दांतों से ASI के हाथ का अंगूठा चबा डाला. इस दौरान घायल ASI ने तुरंत पुलिस पीसीआर कॉल की, जिसके बाद पीयूष बंसल नाम के हमलावर को तुरंत मौके पर हिरासत में ले लिया गया.

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ FIR की दर्ज

बता दें कि इस दौरान घायल ASI को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. ऐसे में पुलिस ने आरोपी बाइक सवार पीयूष बंसल के खिलाफ केएन काटजू थाने में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ लोक सेवक को सरकारी काम में बाधा डालने और हंगामा करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है.