Chhattisgarh : दो दोस्तों में गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद, एक ने मार दी चाकू, हालत गंभीर

रायपुर। राजधानी से लगे मंदिर हसौद इलाके में चाकूबाजी की घटना घटी है। दोस्तों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना में पीड़ित युवक की अंतड़ी बाहर आ गई है। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए मेकाहारा में दाखिल किया गया है। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जैन छात्रावास से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जैन दादा बाड़ी के पीछे हॉस्टल में रहने वाले पंडरिया और कवर्धा निवासी विवेक जैन लोढा ने बुधवार की सुबह मामूली विवाद पर नया रायपुर सेरीखेड़ी ओवरब्रिज के पास गगन जैन नामक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। धारदार चाकू से सिर और पेट में किए गए हमले से युवक की अतड़ी बाहर निकल आई। गंभीर रूप से घायल गगन जैन को आनन-फानन में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात में दौरान आरोपी विवेक का दोस्त भी मौके पर मौजूद था। आरोपी के विरुद्ध हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मंदिर हसौद थाना प्रभारी ने बताया कि गर्लफ्रेंड विवाद को लेकर दो दोस्तों में झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी विवेक जैन ने चाकू से अपने दोस्त गगन जैन पर हमला कर दिया है। इस हमले में गगन जैन गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के बाद अभी उसकी स्थिति सामान्य है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले विवेक जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।