छत्तीसगढ़ पॉवर कंपनियों में 707 डाटा एंट्री ऑपरेटर और जेई पदों के लिए आवेदन का आखिरी दिन कल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। राज्य की सरकारी पॉवर कंपनियों – छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (CSPDCL), छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL), और छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड (CSPGCL) में जूनियर इंजीनियर (JE) एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) के कुल 707 पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल यानि कि 18 नवंबर 2021 को समाप्त हो रही है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द ऑनलाइन अप्लाई कर दें क्योंकि आखिरी क्षणों में अधिक यूजर्स के एकसाथ वेबसाइट पर लॉग-ऑन करने से तकनीकी समस्या की संभावना रहती है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकारी पॉवर कंपनियों में डीईओ और जेई पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 सितंबर 2021 को शुरू हुई थी और आवेदन की आखिरी तारीख 28 अक्टूबर थी, जिसे पहले बढ़ाकर 11 नवंबर और फिर 18 नवंबर 2021 किया गया है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, cspdcl.co.in पर विजिट कर सकते हैं। आवेदन के लिए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म वेबसाइट के कैरियर सेक्शन में दिया गया है। साथ ही, निर्धारित प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत यूजर आईडी व पासवर्ड के जरिए लॉग-इन करके कैंडीडेट अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें ऑनलाइन आवेदन के दौरान डीईओ पद के लिए 700 रुपये और जूनियर इंजीनियर के लिए 1000 रुपये का आवेदन शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा।