पत्नी के मर्डर के लिए CISF जवान ने दी सवा लाख रुपए की सुपारी, पुलिस ने 36 घंटे में सुलझाया मामला….

17 नवंबर (वेदांत समाचार)। बिहार के मुंगेर में 15 नवंबर को हुई दीपिका शर्मा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस हत्या के पीछे की कहानी जानकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल दीपिका का कत्ल उसी के ही CISF में पदस्थ पति ने सुपारी देकर कराया है. सवा लाख रुपए में आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी शूटर्स (Shooters) को दी थी. इस मामले में 36 घंटे के अंदर ही पुलिस ने खुलासा करते हुए CISF में पदस्थ पति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग इलाके का है.

दरअसल 15 नवंबर को कासिम बाजार स्थित घर में सुबह दीपिका की हत्या गोली मारकर उस समय कर दी गई थी जब वो शौच जाने के लिए अपने घर के बाहर बने टॉयलेट जा रही थी. मृतका के भाई कुमार भानु के लिखित आवेदन के आधार पर कासिम बाजार थाने में केस दर्ज किया गया था. घटना के तत्काल बाद पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुट गई थी. पुलिस ने उस समय घर में मौजूद मृतका के देवर छोटू शर्मा, भैसूर राजीव कुमार, फुफेरा देवर सुमित कुमार का कॉल डिटेल निकालवाया. जिसके आधार पर ही शूटर गौतम कुमार और संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

1 हफ्ते पहले से की जा रही थी प्लानिंग

शूटर गौतम कुमार ने बताया कि सीआईएसएफ धनबाद में कार्यरत मृतका का पति अपनी पत्नी की हत्या कराना चाहता था जिसके लिए सौदा 1 लाख 20 हजार रुपए में तय किया गया था और उसके पति ने एडवांस में 20 हजार रुपए भी दिए थे. सुमन कुमार ने 1 हफ्ते तक मृतका के ससुराल में रहकर देवर छोटू शर्मा के साथ रेकी भी की थी. 14 नवंबर को पूरी योजना तैयार की गई. ये फैसला लिया गया कि जब सुबह दीपिका शौच जाने के लिए उठेगी उसी समय उसकी हत्या की जाएगी.

घटना की सुबह जब दीपिका शौच जाने के लिए उठी तो इस बात की सूचना फौरन सुमित कुमार ने शूटर गौतम को दे दी. तीनों शूटर गौतम, संजीव और पतलू घर की बाउंड्री पार कर बैठे थे. जैसे ही उन्होंने दीपिका को घर के बाहर आते देखा उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

पत्नी का एक हाथ खराब हो गया तो पति ने दे दी हत्या की सुपारी

पहले भी साल 2017 में दीपिका शर्मा के मायके बरियारपुर में गोलीबारी की घटना हुई थी, उस समय मृतका 7 माह की गर्भवती थी. उक्त घटना में एक गोली उसके बाएं हाथ में लगी थी जिसके कारण उसका बाएं हाथ ने काम करना बंद कर दिया गया था. इसी कारण मृतका के ससुराल वाले उसे नापसंद करने लगे थे. यही कारण था कि उसके पति ने ही उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगो को गिरफ्तार किया है.