पूर्व सैनिक ने अपने मां और बाप पर बरसाई गोली और हो गया फरार

नेशनल डेस्क । सेना के पूर्व सैनिक ने घरेलू विवाद में अपनी मां-बाप लाईसेंसी बंदूक से गोली चली है और मौके से फरार हो गया है। गोली चलने की आवाज से आस-पास के लोग सख्ते में आ गए और जा कर देखा तो वृद्ध दंपती खून से लथपथ घर में पड़े हुए थे।
घर पर पहुंचे लोगोंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या के प्रसास का मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी। इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी जवान विशेष पांडे बीएसएफ में पदस्थ था। नौकरी छोड़ने के बाद से खाली था। इधर घर में हर दिन अलग-अलग बातों को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को सेना का पूर्व जवान घरेलू बात को पिता अंबिका पांडे से ही उलझ गया। बेटे का इतना गुस्सा आया कि उसने बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बीच बचाव करने आई अपनी मां मां शीला पांडे को भी गोली मार दी।

वारदात के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। गोली चलने की अवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं घर जाकर देखें तो बुजुर्ग दंपत्ति खून से सने हुए थे। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।