सिलवेस्टर स्टैलोन ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, कॉस्ट्यूम के साथ एक्टर की फोटो वायरल…

हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने अपनी अपकमिंग फिल्म गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर ने अपने कॉस्ट्यूम के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छा गई है. इस फोटो को शेयर करते हुए सिलवेस्टर ने लिखा, हां, आपकी तरफ क्या आ रहा है? अपने गार्ड्स तैयार रखें.

सिल्वेस्टर फिल्म में रैवेगर कैप्टन स्टाकर ओगॉर्ड का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सिलवेस्टर गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 के ओपनिंग सीन में नजर आए थे और साथ ही योंदु के फ्यूनरल सीन में भी.

बता दें कि गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 को डायरेक्टर और लिखा जेम्स गन ने है. जेम्स ने ही इससे पहले के दोनों इंस्टॉलमेंट को डायरेक्ट किया था.

फिल्म में क्रिस प्रैट की स्टार लॉर्ड/पीटर क्विल के रूप में वापसी होगी. वहीं सलदाना की गमोरा के रूप में जिनकी गार्जियन्स डेव बॉतिस्ता यानी की ड्रेक्स, करेन गिलन यानी नेबुला, पोम क्लेमेंटिएफ ( मेंटिस), ब्रैडली कूपर रॉकेट की आवाज और विन डीजल ग्रूट की आवाज के साथ अतीत से कोई यादें नहीं होंगी.

फिल्म की देरी की खबर पर डायरेक्टर ने कही थी ये बात

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में देरी हो रही है. हालांकि डायरेक्टर जेम्स ने इन खबरों को गलता था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, नहीं, गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम में देरी नहीं हो रही हैं. फिल्म अभी भी 5 मई 2023 को रिलीज होगी. स्क्रिप्ट और बाकी की तैयारियां पूरी है. जल्द ही फिल्म का काम शुरू हो जाएगा. हम आप सभी के लिए कुछ खूबसूरत लेकर आ रहे हैं.

बता दें कि जेम्स को पहले किसी पुराने कमेंट्स के चलते कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर फिल्म से बाहर कर दिया था, लेकिन फिर वह वापस काम में लग गए.

सिलवेस्टर स्टैलोन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो लास्ट उन्होंने डीसी की सुसाइड स्क्वाड में काम किया था. हालांकि इसमें उन्होंने एक्टिंग नहीं की थी बल्कि किंग शार्क का वॉइस ओवर किया था. इस फिल्म को भी जेम्स गन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

सिलवेस्टर ने अपने किरदार को लेकर कहा था,’ वह जानता है कि उसे कोई नहीं पसंद करता. वह बहुत बदसूरत था और उसे हमेशा रिजेक्ट कर दिया जाता था. उसे लोगों को खाने की गलत आदत थी. मुझे लगा की इतना गलत होने के बाद भी उसमें बड़प्पन है. लेकिन एक चीज जो दर्शकों को उस किरदार की पसंद आएगी वो ये कि वह कमपैनियनशिप के लिए मर रहा है. वह लोगों तक पहुंचता है, लेकिन लोग उससे दूर जाते हैं. तो आपको उस पर दया भी आएगी.’

अपकमिंग फिल्में

सिलवेस्टर अब गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के अलावा समारितन और द एक्सपेंडेबल्स में नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है