सनकी बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, एक बच्चे की भी ली जान, ग्रामीणों पर भी किया हमला..

बिहार 15 नवंबर (वेदांत समाचार)। भागलपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता सहित गांव के एक बच्चे की धारदार हथियार (sharp weapon) से काटकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेशी पंचायत के पुरानी मोतीचक में रविवार दोपहर में एक सनकी पुत्र ने अपने पिता और गांव के बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. साथ ही उसने गांव के दो और सहित गांव के एक बच्चे को धारदार कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद जब गांव वालों ने उसे पकड़ना चाहा सनकी बेटे ने दो ग्रामीण को भी घायल कर दिया.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी को गिरफ्त में ले लिया. लेकिन इसके बाद आक्रशित ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले से छुड़ाने की कोशिश की जिसके बाद बड़ी मशक्कत से पुलिस से ने उसे लोगों के आक्रोश से बचाया. मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर को भीड़ को शांत कराने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. भीड़ के बीच में जाकर हत्यारोपी को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके चलते उसकी जान बच गई

हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित

लेकिन आक्रोशित लोग उसे पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने की कोशिश करते रहे. ग्रामीण ने हत्यारोपी दीपक कुमार मंडल को पुलिस से मुक्त कराने का प्रयास महेशी चौक के समीप भी किया गया लेकिन असफल रहने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वैन पर ईंट चलाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इधर जख्मी महिला महेश्वर खातून एव और तिलक पुर के रहने वाले रामदेव यादव को ग्रामीणों ने रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्यारोपी को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मृतक सियाराम दास उर्फ सियाराम मंडल और रवि कुमार के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरोपी को बताया जा रहा है विक्षिप्त

मामलें में डीएसपी गौरव कुमार ने बताया कि दीपक मंडल नामक शख्स नें अपने 70 वर्षीय पिता सियाराम दास उर्फ सियाराम मंडल की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इसके साथ ही उसने दो और लोगों को भी घायस तकर दिया है.कर दी व दो अन्य को घायल कर दिया है. आरोपी को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. ग्रामीणों ने आरोपी के विक्षिप्त होने की बात कही है. जिसका सत्यापन कराया जाएगा. उसके खिलाफ लिखित शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी.